Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेक्स नहीं करने देती थी पत्नी, दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

बेंगलुरु में एक शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. शख्स का दावा है कि उसकी पत्नी उसे सेक्स नहीं करने देती थी इसीलिए उसने उसे मार डाला...

सेक्स नहीं करने देती थी पत्नी, दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बेंगलुरु से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक इलेक्ट्रिशियन ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसके साथ सेक्स करने से इनकार करती थी. 

आरोपी की पहचान पृथ्वीराज सिंह के रूप में हुई है. पृथ्वीराज बिहार का रहने वाला है. वह बेंगलुरु में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है. उसकी शादी माता-पिता की मर्जी से हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के वक्त उसकी पत्नी ज्योति ने अपना उम्र 28 साल बताया था. बाद में पता चला कि उसकी उम्र 38 साल है. इससे पृथ्वीराज नाराज रहता था. पृथ्वीराज का कहना था कि उसकी पत्नी कभी भी उसको सेक्स नहीं करने देती थी.

पुलिस के साथ पूछताछ में पृथ्वीराज ने बताया कि उसकी पत्नी और उसे और उसके मां-बाप को असभ्य और जानवर कहकर अपमानित भी करती थी. इन सब चीजों से नाजार होकर पृथ्वीराज ने अपनी पत्नी की हत्या करने योजना बनाई.

यह भी पढ़ें, दूसरी औरत के 'चक्कर' में था शख्स, 3 बेटियों की साथ की खुदकुशी!

उसने इस काम के लिए बिहार के सीतामढ़ी से अपने दोस्त समीर को बेंगलुरु बुलाया. घूमने का बहाना करके पृथ्वीराज अपनी पत्नी और दोस्त समीर को लेकर उडपी गया. इस काम के लिए उसने किराए पर एक कार ली. उडपी से लौटते वक्त दोनों ने मिलकर गला घोंटकर ज्योति की हत्या कर दी. ज्योति के शव को शिराडी घाट में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें, शर्मनाक: पिता के दोस्तों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, पूरी कहानी जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

पत्नी की हत्या के बाद पृथ्वीराज ने उसके लापता होने की एक रिपोर्ट थाने में लिखवा दी. पृथ्वीराज ने पुलिस को बताया कि कई बार ज्योति अकेले घर से निकल जाती थी और फिर बाद में लौट आती थी. इस बार वह गई लेकिन लौटी नहीं. उसका मोबाइल भी स्विचऑफ आ रहा है. 

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि तीनों एक कार से उडपी निकले थे. उस दौरान ज्योति का मोबाइल ऑन था. पृथ्वीराज पर शक के बाद पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आई. पुलिस ने ज्योति के क्षतविक्षत शव को भी बरामद कर लिया है और पृथ्वीराज के साथी समीर की तलाश शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement