Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: लिव-इन पार्टनर ने 14 बार जबरन कराया अबॉर्शन, महिला ने की खुदकुशी

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस में खुदकुशी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जान आप चौंक उठेंगे. लिव-इन में रहने वाली एक महिला का उसके पार्टनर ने 14 बार जबरन अबॉर्शन कराया. इसकी वजह से उसने खुदकुशी कर ली है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है...

Delhi Crime News: लिव-इन पार्टनर ने 14 बार जबरन कराया अबॉर्शन, महि��ला ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली पुलिस ने खुदकुशी के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसके बारे में जान कर आप सिहर उठेंगे. यह मामला 5 जुलाई का है. दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में 33 साल की एक महिला ने खुदकुशी कर ली थी. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि उसे महिला का सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट का हवाला देते हुए पुलिस ने बताया कि उसके लिव-इन पार्टनर ने पिछले 8 सालों में 14 बार उसका  जबरन अबॉर्शन करवाया, जिसकी वजह से उसने खुदकुशी कर ली. 

इस ससाइड नोट में महिला ने लिखा है कि वह एक ऐसे शख्स के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी जो शादी का झांसा देकर सालों से शारीरिक संबंध बना रहा था. लेकिन, जब भी उससे शादी की बात की जाती थी तो वह इनकार कर देता था. ऐसे में मेरे साथ आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा.पुलिस ने बताया कि महिला की शादी हो चुकी थी और वह अपने पति से अलग लिव-इन में रह रही थी.

यह भी पढ़ें, पढ़े-लिखे भ्रूण हत्या में अव्वल, भारत में 22 फीसदी महिलाएं कराती हैं गर्भपात

पुलिस ने बताया कि महिला का लिव-इन पार्टनर नोएडा के सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है. उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

दक्षिण-पूर्व दिल्ली की डीसीपी ईशा पांड ने कहा कि 5 जुलाई को जैतपुर में एक महिला की आत्महत्या के संबंध में पीसीआर पर कॉल आई थी. पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां महिला एक कमरे में लटकी हुई मिली. पुलिस उसे तुरंत एम्स लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें, शर्मानक: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

ईशा पांडे ने बताया कि पुलिस ने सुसाइड में इस्तेमाल किए गए मेज और पीड़िता का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पचा चला है कि महिला पिछले 8 सालों से अपने पति से अलग लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

डीसीपी ने बताया कि महिला बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है. उसके माता-पिता को सूचना दे दी गई है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इधर एम्स के डॉक्टरों ने पुलिस को सुसाइड नोट और विसरा सौंपा है.

डीसीपी पांडे ने कहा कि हमने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 376 (रेप) और 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement