Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवक को 'हनीट्रैप' में फंसा कर 20 लाख मांगे, महिला रंगे हाथ अरेस्ट 

राजस्थान के दौसा में एक महिला ने युवक को फंसा कर 20 लाख रुपये की मांग की. पुलिस ने उसे 50 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है...

युवक को 'हनीट्रैप' में फंसा कर 20 लाख मांगे, महिला रंगे हाथ अरेस्ट 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजस्थान के दौसा जिले की मानपुर पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में एक बड़ी कारवाई की है. पुलिस ने एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर उससे पैसे ऐंठने के आरोप में एक 22 साल की युवती को अरेस्ट किया है. महिला का नाम पूजा मीणा बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि महिला ने अब तक 8 लाख रुपये हड़प लिए हैं. इस बार उसे 50 हजार रुपये लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

दौसा के एसपी संजीव नैन ने बताया कि बेजूपाड़ा थाने के पून्दरपाड़ा के रहने वाले राजेंद्र मीणा ने 26 अगस्त को एक महिला द्वारा ब्लैकमेल करके 20 लाख रुपये की मांग करने का मामला दर्ज करवाया था. साथ ही रिपोर्ट में यह भी लिखवाया था कि अब तक महिला उससे 20 लाख रुपये ले चुकी है. अभी तुरंत वह 5 लाख रुपये के लिए दबाव बना रही है. 

यह भी पढ़ें, पत्नी का कत्ल करने के इरादे से ससुराल आया था शख्स, गांव वालों ने की जमकर पिटाई

राजेंद्र मीणा ने बताया कि महिला अपने पति से अलग रहती है. इस दौरान उन्होंने महिला की मदद भी की थी. ध्यान रहे कि महिला ने पहले भी राजेंद्र मीणा के खिलाफ महिला थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया था. 

इसके बाद वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगी और गांव में जाकर राजेंद्र मीणा को बदनाम करने की धमकी देने लगी. उसका कहना था कि अगर वह इन सब चीजों से बचना चाहता है तो उसे उसे पैसे दे. राजेंद्र मीणा अलग-अलग वक्त पर महिला को अब तक 8 लाख रुपये दे चुके हैं. 

यह भी पढ़ें, पेट में कुछ है...दर्द से कराहते अस्पताल पहुंचा शख्स, ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने निकाले 63 सिक्के

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने महिला को 50 हजार रुपये लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. महिला कोतवाली थाना क्षेत्र के मीना पहाड़ी लड्डू खास की रहने वाली है. 

दौसा जिले में हनीट्रैप का यह कोई नया मामला नहीं है. इसके पहले भी इस तरह की कई घटना सामने आ चुकी है. पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने और भी लोगों को अपना शिकार तो नहीं बनाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement