Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

संजय राउत की आज ED के सामने होगी पेशी, शिवसैनिकों से की ये बड़ी अपील

Sanjay Raut ED Summon: संजय राउत ने ट्वीट किया कि मैं आज दोपहर 12 बजे ईडी के सामने पेश होने जा रहा हूं. मुझे जारी किए गए समन का मैं सम्मान करता हूं.

संजय राउत की आज ED के सामने होगी पेशी, शिवसैनिकों से की ये बड़ी अपील

संजय राउत (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र का सियासी तूफान अब थम चुका है. शिवसेना  बीजेपी पर ईडी के इस्तेमाल का आरोप लगा रही है. इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत की आज ईडी के सामने पेशी होनी है. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदर्शन नहीं करने की अपील की. संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं आज दोपहर 12 बजे ईडी के सामने पेश होने जा रहा हूं. मुझे जारी किए गए समन का मैं सम्मान करता हूं और जांच एजेंसी का सहयोग करना मेरा कर्तव्य है. मैं सभी शिवसेना कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो ईडी दफ्तर के बाहर जमा न हों. चिंता मत कीजिए."

पेशी के लिए ईडी से मांगा का वक्त
इससे पहले संजय राउत ने ईडी के सामने पेश होने के लिए समय मांगा था. उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच ईडी के सामने पेश होना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के लिए जरूर आऊंगा लेकिन अभी थोड़ा वक्त लगेगा. इससे बाद ईडी ने संजय राउत को एक और नोटिस भेजा. इसमें उन्हें 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया. 

ये भी पढ़ेंः Eknath Shinde के सीएम बनने के बाद भी मुंबई क्यों नहीं लौट रहे बागी विधायक?

क्या है मामला? 
यह पूरा मामला करीब 1,000 करोड़ रुपये के हेरफेर का बताया जाता है. यह मामला मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले से जुड़ा है. ईडी का आरोप है कि पुनर्वास योजना के तहत करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ. इस मामले में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को सीधे आरोपी बनाया गया. ईडी ने इस मामले में प्रवीण राउत और संजय राउत की पत्नी से जुड़ी संपत्तियों को भी जब्त किया था.  

ये भी पढ़ेंः सरकार बनते ही एक्शन, फिर शुरू होगी जलयुक्त शिवार योजना, आरे में ही बनेगा मेट्रो कार शेड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement