Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में छेड़छाड़, 100 पुलिस वालों ने खंगाले 136 स्टेशनों के CCTV, यूं दबोचा गया आरोपी

दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर लॉ स्टूडेंट के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 40 साल के एक शख्स को अरेस्ट किया है. उसे गिरफ्तार करने की कहानी बेहद रोचक है. पढ़ें हमारे रिपोर्टर राजू राज की रिपोर्ट...

Delhi Metro में छेड़छाड़, 100 पुलिस वालों ने खंगाले 136 स्टेशनों के CCTV, यूं दबोचा गया आरोपी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर लॉ की स्टूडेंट के साथ अश्लील हरकत करने मामले में दिल्ली पुलिस ने 40 साल के एक शख्स को अरेस्ट किया है. आरोपी का नाम मानव अग्रवाल है और उसकी अभी शादी नहीं हुई है. उसे दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन से अरेस्ट किया गया है. उसको गिरफ्तार करने की कहानी बेहद रोचक है.

यह घटना 2 जून को हुई थी. दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी ट्विटर से मिली. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की की तालाश की और उसका बयान दर्ज किया. पीड़िता के बयान के बाद पुलिस इस मामले में केस दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई. करीब 100 पुलिस वालों को इस काम के लिए लगाया. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने 136 मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 

यह भी पढ़ें, राजधानी दिल्ली में 'खूनी रोड रेज', सिर्फ स्कूटी छूने पर की शख्स की हत्या

मुश्किल से आरोपी की पहचान हो पाई. अब उसे अरेस्ट करना बड़ी चुनौती थी. जैसे ही यह बात मीडिया में आई आरोपी दिल्ली छोड़कर नेपाल भाग गया. डिजिटल ट्रांजेक्शन के चलते आरोपी के लोकेशन के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई. अब पुलिस आरोपी के नेपाल से आने का इंतजार करने लगी. 

यह भी पढ़ें, शर्मानक: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

आरोपी नेपाल में बैठकर ही वकील के संपर्क में था. वह अग्रिम जमानत लेने के फिराक में था. जैसे ही वह भारत आया उसके अगले दिन ही दिल्ली पुलिस ने उसे साकेत मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement