Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Election: अरविंद केजरीवाल बोले- खत्म करेंगे कूड़े के पहाड़, दी ये 10 गारंटी

MCD Election: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात चुनाव और एमसीडी चुनाव एकसाथ इसलिए कराए जा रहे हैं ताकी आम आदमी पार्टी का नुकसान हो.

MCD Election: अरविंद केजरीवाल बोले- खत्म करेंगे कूड़े के पहाड़, दी ये 10 गारंटी

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल की पार्टी से अबतक एमसीडी बहुत दूर हैं. इसबार एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत हो इसके लिए अरविंद केजरीवाल अपनी तरफ से दिल्ली की जनता को 10 गारंटी दी हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की तीनों लैंडफाइल साइट्स को साफ किया जाएगा.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम से भ्रष्टाचार समाप्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि AAP दिल्ली में पार्किंग की समस्या का स्थायी समाधान देने, सड़कों की मरम्मत कराने और एमसीडी स्कूलों तथा अस्पतालों में सुधार लाने का वादा करती है. उन्होंने कहा कि AAP नगर निगम कर्मचारियों को समय पर वेतन देगी, ‘इंस्पेक्टर राज’ खत्म करेगी और सील हो चुकी दुकानों को खोलेगी.

पढ़ें- MCD Election: त्रिकोणीय नहीं चतुष्कोणीय होगा मुकाबला, NCP भी लड़ेगी चुनाव

इस दौरा उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीयत सही नहीं है, वह ‘वचन पत्र’ जारी करती है और फिर पांच साल तक कुछ नहीं करती जबकि AAP हमेशा अपने वादे पूरा करती है. आइए आपको बताते हैं आम आदमी पार्टी की 10 गारंटी.

पढ़ें- मनोज तिवारी ने रिकॉर्ड किया बीजेपी का चुनावी कैंपेन सॉन्ग, हरदीप सिंह पुरी करेंगे रिलीज

1️⃣कूड़े के पहाड़ खत्म,साफ Delhi
2️⃣वसूली बंद
3️⃣Parking समस्या ख़त्म
4️⃣आवारा जानवरों का समाधान
5️⃣बेहतर सड़कें-गलियां
6️⃣शिक्षा-स्वास्थ्य
7️⃣सुंदर Parks
8️⃣समय पर वेतन
9️⃣व्यापारियों को समस्याओं से मुक्ति
🔟Vending Zone

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement