Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Elections 2022: वोटिंग के दिन किस टाइम पर चलेगी मेट्रो, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल

Delhi MCD Election मतदान के दिन मेट्रो के समय में किया गया बदलाव, 6 बजे तक सभी लाइनों पर 30 मिनट की फ्रीक्वेंसी से चलेंगी मेट्रो

MCD Elections 2022: वोटिंग के दिन किस टाइम पर चलेगी मेट्रो, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एमसीडी इलेक्शन (Delhi Mcd Election) के दिन मेट्रो से सफर करने वाले लोगों को थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो की टाइमिंग (Delhi Metro Timing Change) में बड़ा बदलाव किया है. डीएमआरसी ने कहा है कि 4 दिसंबर को जब दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग होगी, उस दिन टर्मिनल स्टेशनों की सभी लाइनों पर ट्रेन सर्विसेस सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएंगी. 

250 वार्ड पर होने वाले एमसीडी इलेक्शन के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शाम 5.30 तक होगा और नतीजे 7 दिसंबर को सामने आएंगे. डीएमआरसी ने कहा है कि सुबह 6 बजे तक सभी लाइनों पर मेट्रो 30 मिनट की फ्रीक्वेंसी पर चलेंगी. इसके बाद सभी ट्रेनें रविवार के टाइमटेबल के हिसाब से ही पूरा दिन दौड़ेंगी.

बीजेपी और आम आदमी पार्टी के लिए एमसीडी चुनाव (MCD Election) बेहद अहम हैं और दोनों ही पार्टियां इसे जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. नगर निगम के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से जहां खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जोरों शोरों से प्रचार कर रहे हैं. तो वहीं बीजेपी ने पीयूष गोयल, हरदीप सिंह पुरी जैसे बड़े केंद्रीय मंत्रियों तक को चुनाव प्रचार में लगाया हुआ है. सभी बड़े नेता जनता के बीच जा रहे हैं, रोड शो कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधितल भी कर रहे हैं.

बीजेपी द्वारा इस चुनाव में पूरी ताकत झोंकने पर केजरीवाल ने हाल ही में कहा था कि मुझ जैसे एक आम आदमी पर हमला बोलने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम के चुनाव के लिए अपने 7 मुख्यमंत्रियों, एक उप-मुख्यमंत्री और 17 केंद्रीय मंत्रियों को लगाया हुआ है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों के लिए ही ये चुनाव नाक का सवाल बन गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement