Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: 'दुनियाभर के मुसलमानों से मांफी मांगे सरकार' ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट से वायरल हुआ मैसेज

ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट हैक कर सरकार से पैगंबर विवाद पर मुसलमानों से माफी मांगने की मांग की थी. हालांकि वेबसाइट को रिकवर कर लिया गया है.

Maharashtra: 'दुनियाभर के मुसलमानों से मांफी मांगे सरकार' ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट से वायरल हुआ मैसेज

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे से साइबर अपराध (Cyber Crime) का गंभीर मामला सामने आया है. जहां मुंबई के पास ठाणे में ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया गया था. हालांकि वेबसाइट को बाद में रिकवर कर लिया गया. वेबसाइट हैक (Website Hack) होने के बाद वेबसाइट पर शुरू करते ही "हैक्ड बाय वन हैट सायबर टीम" लिखा हुआ दिखाई दे रहा था.

यह भी पढ़ेः Samajwadi Party को बड़ा झटका! यह विधायक हो गया भाजपा में शामिल

दरअसल पिछले कुछ समय से भाजपा (BJP) नेताओं की पैगंबर  (Prophet) पर कथित विवादित टिप्पणी के बाद से देशभर में माहौल गरमाया हुआ है. इस दौरान देशभर में हिंसा की घटनाएं भी सामने आयी हैं. अभी भी विवादित टिप्पणी का लगातार विरोध का दौर जारी है. विरोध के इस क्रम में मंगलवार को एक हैकर ने ठाणे शहर की पुलिस कमिश्नरेट (Police Commissionerate) की वेबसाइट को हैक कर लिया.

बता दें कि यह चेतावनी ‘one hat cyber team’ नाम के हैकर की तरफ से दी गई थी. वेबसाइट हैकर ने ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट पर लिखा कि- “बार-बार इस्लाम और पैगंबर के बारे में आपत्तिजनक बातें कही जाती हैं इसलिए यह वेबसाइट हैक कर अब चेतावनी दी जाती है. जल्द से जल्द दुनियाभर के मुसलमानों से माफी मांगो.” 

इस मामले में मुंबई पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए वेबसाइट हैक होने की पुष्टि की है. पुलिस ने यह भी कहा है कि, वेबसाइट से संबंधित एजेंसियों से आवश्यक कदम उठाने के लिए संपर्क हुआ है. साथ ही मामले की जांच ठाणे साइबर अपराध की टीम कर रही है.

यह भी पढ़ेः Video: हैंडसम तेंदुए का वीडियो वायरल, दिए ऐसे-ऐसे पोज कि आप सोच नहीं सकते

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement