Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ना नई गाड़ी खरीदें, ना बड़ों को अपने पैर छूने दें' RJD कोटे के मंत्रियों को तेजस्वी यादव की नसीहत

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने RJD कोटे के सभी मंत्रियों को नसीहत दी है कि कोई भी मंत्री विभाग में अपने लिए नहीं गाड़ी नहीं खरीदेगा और ना किसी बड़े को अपने पैर छूने देंगे.

'ना नई गाड़ी खरीदें, ना बड़ों को अपने पैर छूने दें' RJD कोटे के मंत्रियों को तेजस्वी यादव की नसीहत

Tejashwi Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार बनने के बाद RJD के मंत्री विवादों में घिरे हुए हैं. मंत्रियों की छवि सुधारने और विवादों से बचने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अहम कदम उठाए हैं. तेजस्वी यादव ने आरजेडी कोटे सभी मंत्रियों को नसीहत दी है कि कोई भी मंत्री विभाग में अपने लिए नहीं गाड़ी नहीं खरीदेगा. 

इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि उम्र में बड़े कार्यकर्ता, समर्थक या किसी अन्य व्यक्ति को अपने पांव नहीं छूने देंगे. उन्होंने कहा कि शिष्टाचार के लिए अभिवादन के लिए हाथ जोड़कर प्रणाम, नमस्ते या आदाब करेंगे और इस परंपरा को आगे बढ़ाएंगे. तेजस्वी ने सभी मंत्रियों से आग्रह किया है कि उनका व्यवहार सभी के प्रति सौम्य और शालीन रहे. सादगी के साथ पेश आते हुए सभी जाति, धर्म के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: CBI रेड पर बोले मनीष सिसोदिया, मुझे 3-4 दिन में कर लिया जाएगा गिरफ्तार

विकास कार्यों का सोशल मीडिया पर करें प्रचार
बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा, 'सभी विभागीय कार्यों में ईमानदारी, पारदर्शिता और जल्द से जल्द से काम का निपटारा करने की कार्यशैली को बढ़ावा दें. इसके साथ ही पार्टी के विकास कार्यों का सोशल मीडिया पर प्रचार करें ताकि जनता को सच्चाई का पता लग पाए.'

ये भी पढ़ें- अब बिहार में 'जीजा जी' को लेकर गरमाई सियासत, सरकारी बैठक में दिखे तेज प्रताप के बहनोई शैलेश कुमार

बता दें कि नई सरकार के गठन के बाद से ही RJD के मंत्री विवादों में हैं. कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर अपहरण केस में सरेंडर करने के बजाय राजभवन में जाकर शपथ लेने का आरोप लगे. वहीं, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के एयरपोर्ट पर कारतूस ले जाने का पुराना मामला सामने आया. उधर, तेजप्रताप अपने जीजा को विभागीय बैठक में ले गए, जिसके बाद बीजेपी ने उनपर निशाना साधा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement