Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: शूटिंग के दौरान अजय देवगन को आया गुस्सा, Anand Mahindra बोले- 'मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं.'

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म अभिनेता अजय देवगन गुस्से में नजर आ रहे हैं.

Video: शूटिंग के दौरान अजय देवगन को आया गुस्सा, Anand Mahindra बोले- 'मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं.'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोचिए अगर आपसे कोई कहे कि मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) से डर लगता है तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नहीं लेकिन हाल ही में महिंद्रा ने खुद एक ट्वीट कर कुछ इस तरह की बात कही है. इतना ही नहीं, वे तो शहर छोड़कर भागने तक की बात भी कर रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का एक वीडियो  शेयर किया है. यह वीडियो महिंद्रा बस एंड ट्रक की एक ऐड फिल्म की शूटिंग का है. वीडियो में फिल्म अभिनेता अजय देवगन गुस्से में नजर आ रहे हैं. वह बार-बार स्क्रिप्ट बदलने से नाराज लग रहे हैं. 

इस दौरान उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदल रहे हो?' वहीं, इसके जवाब में उन्हें कहा जाता है, 'सर बार-बार नहीं, सिर्फ चार बार' जिससे अजय देवगन झल्ला जाते हैं.

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे बताया गया है कि महिंद्रा ट्रक एंड बस की फिल्म शूटिंग में अजय देवगन को गुस्सा आ गया. इससे पहले कि वह हमारा ही कोई ट्रक लेकर आएं, बेहतर है कि मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं.' 

ये भी पढ़ें- मजेदार VIDEO: कछुओं ने लगाई रेस, उन्हें भागते देख हैरान रह गई जनता

बता दें कि अजय देवगन महिंद्रा ट्रक एंड बस के ब्रांड एंबेसडर हैं. कुछ महीने पहले आए एक ऐड में वह अपना आइकॉनिक स्टंट दोहराते नजर आए थे. 

इधर महिंद्रा के इस Tweet के बाद यूजर इसपर एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने तो आनंद महिंद्रा को अजय देवगन का स्टंट भी याद दिलाया है. यूजर ने लिखा, वह दो ट्रक में आएंगे. शायद आपको देवगन के स्टंट का पता नहीं है. इसके साथ यूजर ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की. वहीं इस फनी कमेंट जवाब में आनंद महिंद्रा ने डरने वाली इमोजीज Retweet की. लोग महिंद्रा के इस फनी अवतार की काफी सराहना कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement