Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Auction: किन खिलाड़ियों पर बरसेगा पैसा, यहां देखें Live Coverage

IPL 2022 के लिए शनिवार और रविवार को 10 टीमों के फ्रैंचाइजी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर खूब पैसा बरसाने वाले हैं.जानिए आप कहां देख सकते हैं लाइव कवरेज-

IPL 2022 Auction: किन खिलाड़ियों पर बरसेगा पैसा, यहां देखें Live Coverage
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: IPL 2022 के लिए 12-13 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction) होनी है. ऐसे में खिलाड़ियों से लेकर फ्रैंचाइजी ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. खिलाड़ी अपनी परफॉर्मेंस के आधार पर अपनी श्रेणी भी अपग्रेड कर रहे हैं. वहीं प्रशंसकों के मन में यह सवाल है कि आखिर वो नीलामी कब और कैसे देख सकेंगे तो इस मामले में एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है.  

फ्रैंचाइजी को दी गई लिस्ट 

खबरों के मुताबिक शुक्रवार की शाम सभी टीमों के फ्रैंचाइजी को 600 नामों की अपडेटेड खिलाड़ियों की सूची वितरित की गई है. इसमें दस नए नाम शामिल हैं. 10 नए अनकैप्ड खिलाड़ियों में आरोन हार्डी, लांस मॉरिस, निवेथन राधाकृष्णन, अग्निवेश अयाची, हार्दिक तमोर, नीतीश कुमार रेड्डी, मिहिर हिरवानी, मोनू कुमार, रोहन राणा, साईराज पाटिल का नाम शामिल है. 

12 और 13 फरवरी को होने वाली नीलामी के कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को कुल 97 खिलाड़ियों (सेट नंबर 11 तक) की बोली लगाई जाएगी. 54 नामों वाले पहले छह सेटों में कैप्ड खिलाड़ी शामिल होंगे जिसमें दस चयनित नामों के शुरुआती सेट शामिल होंगे इसमें शेष पांच सेट अनकैप्ड खिलाड़ी होंगे. वहीं 98 से 161 खिलाड़ियों की नीलामी रविवार को होगी. वहीं रविवार को लंच के बाद 162 से फिर त्वरित नीलामी शुरू होगी. 

शामिल होंगी सभी दस टीमें

इस नीलामी में खास बात यह है कि इस बार दो नई टीमें भी शामिल हो रही हैं जिसमें लखनऊ सुपर जायंट और गुजरात टाइटंस भी शामिल हैं. इस बार कुल 7 देशों के 600 क्रिकेटर्स की इस नीलामी में बोली लगाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें- Ind Vs WI 3rd ODI: टीम इंडिया का क्लीन स्वीप, रोहित आर्मी के सामने ढेर हुए पोलार्ड के वीर

कब कैसे देखें नीलमी 

IPL 2022 की यह नीलामी 12 एवं 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी. इस नीलामी का लाइव कवरेज शनिवार 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे (IST) से शुरू होगा. इसकी शुरुआत इसी समय 13 फरवरी (रविवार) को भी होगी. यदि आप इसका मजा लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network पर होगा. इसके अलावा आप Disney Hotstar के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- इस बार IPL Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, यह है वजह 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement