Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शख्स ने फ्लाइट में अकेले बिताए 8 घंटे, शेयर किए सफर के अजीबो-गरीब एक्सपीरियंस

एक शख्स ने अकेले 8 घंटे का फ्लाइट से सफर किया जो कि लोगों के लिए एक सपना माना जाता है.

इस शख्स ने फ्लाइट में अकेले बिताए 8 घंटे, शेयर किए सफर के अजीबो-गरीब एक्सपीरियंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आखिर ऐसा कौन व्यक्ति है जो कि अकेले फ्लाइट में यात्रा नहीं करना चाहता. यह एक ऐसा अनुभव होता है जो अनेकों लोग कभी नहीं ले पाते है. ऐसे में यात्री को पूरा प्लेन ही अपना लगता है. कुछ ऐसा ही काई फोर्सिथ नाम के एक शख्स के साथ हुआ जिन्होंने यूके से यूएस के लिए 8 घंटे हवाई यात्रा अकेले की. इस दौरान फ्लाइट में फ्लाइट अटेंडेंट्स और स्टाफ के अलावा कोई अन्य यात्री नहीं था.

COVID-19 की वैश्विक महामारी ने जीवन के हर पहलू को प्रभावित किया है. यात्रा भी इससे अलग नहीं रही. इसके प्रभाव के कारण ही कई अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें बंद तक हुईं. वहीं महामारी के दौरान यात्रा कर रहे काई फ़ोर्सिथ को उम्मीद थी कि वो जिस फ्लाइट में सफर करने जा रहे हैं, उसमें कुछ लोग तो होंगे ही लेकिन उनके साथ कुछ अलग हुआ. उनकी फ्लाइट में है कोई और यात्री था ही नहीं. उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें यह पता चला कि वह आठ घंटे की उड़ान में अकेले हैं तो उन्होंने इस सफर यादगार बनाने की तैयारी कर ली. 

वो अपने अकेले यात्रा करने के इस अवसर को व्यर्थ जाने नहीं देना चाहते थे. उन्होंने अपने अनूठे अनुभव को फ़ोटोज और वीडियो से संजोना शुरू कर दिया. उन्होंने पूरी खाली पड़ी फ्लाइट का वीडियो बनाया. वहीं उन्होंने इस वीडियो की शुरुआत में लिखा कि “केबिन क्रू ने कहा कि मैं उड़ान में अकेला व्यक्ति था" उन्होंने ये वीडियो भी साझा किया.

अपने सफर को आरामदेह बनाने के लिए फोर्सिथ ने जगह का भरपूर फायदा उठाया और सीटों की एक पूरी पंक्ति को अस्थायी बिस्तर बना लिया. वहीं उनके वीडियो में इस दौरान लिखा गया, "8 घंटे हो गए थे इसलिए मैंने एक बिस्तर लगाया. सचमुच मैं एक विमान में सबसे आरामदेह था.” 

उनको केवल इतनी ही सुविधा नहीं मिली बल्कि उन्होंने बताया कि अकेले होने के कारण फ्लाइट अटेंडेंट उन्हें अनलिमिटेड भोजन और नाश्ते की पेशकश करते हुए अधिक खुश थी. उन्होंने कहा: "उन्होंने सचमुच मुझे सभी स्नैक्स और अनलिमिटेड भोजन दिया.” 
 
काई फोर्सिथ ने अकेले यात्रा करने का शानदार अनुभव लिया और उन्होंने वो हासिल किया जिसका लोग बस सपना ही देखते हैं क्योंकि ऐसे सपनों के सच होने की संभावनाएं न के बराबर होती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement