Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: 3 साल की बच्ची की तोतली आवाज के करोड़ों लोग हुए फैन, Bollywood Stars भी बना चुके हैं रील

तोतली आवाज में रिकॉर्ड किया गया यह सॉन्ग इतना वायरल हुआ कि अब तक इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

Video: 3 साल की बच्ची की तोतली आवाज के करोड़ों लोग हुए फैन, Bollywood Stars भी बना चुके हैं रील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोटा की 3 साल की बच्ची अलिजे की तोतली आवाज और उनके अंदाज के करोड़ों लोग फैन हैं. अलिजे के पहले ही सॉन्ग को 10 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने भी उनके इस गाने पर रील बनाई है. 

जानकारी के अनुसार, अलिजे के मामा आदिल रिजवी का कोटा में एक स्टूडियो है. उनके मामा सलमान इलाही ने ही 'मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है' सॉन्ग लिखा था जिसके बाद उन्होंने इस गाने को अपने स्टूडियो में अलिजे की आवाज में शूट करवाकर रिकॉर्डिंग की.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma से ज्यादा फनी हैं उनकी पत्नी Ginni Chatrath, यह VIDEO है सबूत

वहीं 6 महीने पहले इस सॉन्ग को आदिल ने अपने यूट्यूब चैनल, एरिज म्यूजिक एंड फिल्म पर अपलोड किया. साथ ही उन्होंने इस गाने को अलिजे के इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया. इसके बाद तोतली आवाज में रिकॉर्ड किया गया यह सॉन्ग इतना वायरल हुआ कि अब तक इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

 

 

इधर आदिल ने बताया कि अलिजे का अधिकांश समय रिकॉर्डिंग स्टूडियो में ही बीता है. बोलने के साथ ही 3 साल की इस बच्ची ने गाना भी शुरू कर दिया था. बच्ची की आवाज में गाया गया 'मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है' सॉन्ग पर 5 लाख से ज्यादा लोग रील बना चुके हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर भी इस गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement