Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Tips: चाह रहे हैं गर्लफ्रेंड बनाना तो शुरू में न करें ये सेक्सी बातें, रखें Smell का भी खयाल 

Girlfriend बनानी है तो इन बातों का खयाल रखे. शुरुआत में उससे कोई यौन संबंध की बातें न करें. अपनी बॉडी की स्मेल का ध्यान रखें. इन टिप्स को अपनाएं

Love Tips: चाह रहे हैं गर्लफ्रेंड बनाना तो शुरू में न करें ये सेक्सी बातें, रखें Smell का भी खयाल 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई लोगों को गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ढूंढने में दिक्कत होती है या फिर यूं कहें कि उन्हें गर्लफ्रेंड मिलती नहीं है.काफी कोशिश के बाद भी कई लोगों के पास गर्लफ्रेंड नहीं आती है. इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं. जिनकी गर्लफ्रेंड होती है वे खुद को बहुत ज्यादा स्मार्ट समझते हैं और अपने दोस्तों पर इंप्रेशन डालते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि गर्लफ्रेंड बनाने और उसपर इंप्रेशन जमाने की कुछ टिप्स (Simple Tips to Get Girlfriend) 

बॉडी की स्मेल चेक करें (Check Your Smell) 

आपके शरीर से कैसी स्मेल आ रही है, अच्छी या फिर बदबू. इस बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. जब भी आप किसी लड़की के सामने जाएं उससे पहले चेक कर लें आपके शरीर से खुशबू आनी चाहिए. इससे अच्छा इंप्रेशन जमता है. 

यह भी पढ़ें- इस हॉर्मोन की वजह से होती है यौन संबंध बनाने की इच्छा

शुरुआत में सेक्स से जुड़ी बातें न करें (Don't talk condom and Sex)

शुरुआत में सेक्स या कंडोम से जुड़ी बातें बिल्कुल न करें. कोशिश करें पहले लड़की से मन का रिश्ता बनाएं और उसके बाद कोई और बातें करें. 

इमोशन्स को वेल्यू दें (Talk About Emotions)

लड़का लड़की के बीच में भावनाओं की बातें होनी चाहिए, जिसमें इमोशन हो. सिर्फ फीजिकल रिलेशन या फिर किस की बात शुरू में न करें. 

यह भी पढ़ें- ये हॉर्मोन बढ़ने से होती है प्यार की इच्छा

दादी-मम्मी की बातें न करें (Don't Talk about Dadi and Naani)

लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाते वक्त ध्यान दें जब आप उससे बात कर रहे हैं तो दादी , नानी की बातें न करें. अपनी और उसके दरमियान की बातें करें. 

बात करते वक्त सही शब्दों का चयन करें (Select right words)

लड़िकियों से बात करते वक्त सही शब्दों का चयन करें, लड़कियां अच्छी भाषा बोलने वाले लोगों को पसंद करती हैं. जिनकी बुद्धि अच्छी होती है उन्हें लड़कियां पसंद करती हैं. 

स्माइल करके बात करें  (Give Smile) 

जब भी लड़की से बात करते हैं तो चेहरे पर स्माइल रखकर बात करें, ताकि वो शुरू में ही पॉजिटिव रिसपांस दे दे 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement