Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astro Tips: नौकरी और व्यापार में तरक्की के लिए करें ये ज्योतिषीय उपाय, जल्द ही मिलेगा प्रमोशन

Astro Tips For Money: लाइफ में सक्सेस के लिए आपको ज्योतिष के इन उपायों को अपनाना चाहिए. इससे आपको लाभ मिलेगा.

Latest News
Astro Tips: नौकरी और व्यापार में तरक्की के लिए करें ये ज्योतिषीय उपाय, जल्द ही मिलेगा प्रमोशन

Astro Tips For Success

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Astrology Tips For Success: सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत ही सबकुछ नहीं होती है. इसके लिए इंसान को किस्मत का साथ भी चाहिए होता है. अगर कई कोशिशों के बाद भी निराशा ही हाथ लगती है तो आपको ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) में बताएं इन उपायों को करना चाहिए. यहां बताए गए इन चमत्कारी उपायों से नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी और जीवन खुशहाल (Tips for Successful Career) होगा.

करियर में तरक्की के लिए ज्योतिषीय उपाय
सूर्य देव को जल चढ़ाए

सूर्य देव को जल का अर्घ्य देने से उनका आशीर्वाद मिलता है. सूर्य देव को तेज, बुद्धि, शक्ति और प्रगति का कारक माना जाता है. सूर्य को अर्घ्य देने से जीवन में सकारात्मकता आती है और सफलता मिलती है.

वास्तु का रखें ध्यान

जीवन में सफलता पाने के लिए घर का वास्तु ठीक होना बहुत ही जरूरी है. वास्तु दोष होने पर सफलता नहीं मिलती है. आपको घर में सभी चीजों की दिशाओं का ध्यान रखना चाहिए. शुभ दिशा में ही चीजों को रखें. वास्तु के नियमों को फॉलो करने से घर में पॉजिटिविटी आती है और तरक्की के रास्ते खुल जाते हैं.


 

शव को 1 पल के लिए भी अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता, मान्यता है या अंधविश्वास!


नवग्रह शांति हवन

सभी ग्रहों की स्थिति का व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. अगर ग्रहों की दशा ठीक न हो तो कितनी भी मेहनत के बाद सफलता नहीं मिलती है. आप नवग्रहों की शांति के लिए हवन कर सकते हैं. इससे आपको शुभ परिणाम मिलने लगेंगे.

शनिदेव की पूजा

कुंडली में ग्रहों के कमजोर स्थिति में होने पर भी व्यक्ति को कई नुकसान होते हैं. शनि देव के कमजोर होने पर करियर और कारोबार में बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसे में आपको शनिवार के दिन शनि मंदिर में सरसों के तेल का दिया जलाना चाहिए. काले तिल और तेल का दान करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement