Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money on Dreams: क्या आपको भी सपनों में दिखते हैं नोट, सिक्के या रुपए, शुभ या अशुभ क्या हैं संकेत

सपनों में पैसों का दिखना, इसका क्या मतलब है, क्या आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी या कंगाली आएगी, जानिए शुभ और अशुभ संकेत, वास्तु क्या कहता है

Latest News
Money on Dreams: क्या आपको भी सपनों में दिखते हैं नोट, सिक्के या रुपए, शुभ या अशुभ क्या हैं संकेत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Money In Dreams Auspicious or Unauspicious- लोगों को रात को जो सपने आते हैं, वो अलग अलग होते हैं, हर सपने का अपना ही एक मतलब होता है, किसी को सपने में सांप दिखता है, तो किसी को पैसे, किसी को किसी की मौत दिखती है तो किसी को कुछ और, ऐसे में स्वप्न शास्त्र ही इन सपनों का मतलब बता सकते हैं. ये सपने कई बार आपके लिए शुभ संकेत लाते हैं तो कई बार अशुभ बनते हैं.  

यह भी पढ़ें- किसी के साथ भी ना शेयर करें ये 5 सपने, क्या होता है इसका संकेत

क्या है सपनों में धन दिखने का मतलब (Money in Dreams)

अगर आपको सपने में धन दिखता है तो उसका मतलब क्या होता है. क्या सपनों में धन का दिखना शुभ होता है या अशुभ.  स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) में इसके बारे में विस्तार से बताया गया है. शास्त्र के मुताबिक, अगर आप सपने में धन-दौलत को देखते हैं तो यह शुभ या अशुभ दोनों ही परिणाम दे सकता है. अगर सपने में आप किसी से धन प्राप्त करते हुए दिखते हैं तो इसे शुभ संकेत माना जाता है. कहा जाता है कि इस प्रकार का सपना देखने वाले लोगों को जल्द ही धनलाभ होता है लेकिन अगर आप धन देते हुए दिखते हैं तो मतलब आपके हाथ से धन जाने वाला है. 

यह भी पढ़ें- बुरे सपनों से कैसे बचें, क्या हैं उसके उपाय

इस तरह से अगर सपने में नोट दिखते हैं तो मतलब आपका बैंक एकाउंट भरने वाला है, आपकी आर्थिक तंगी दूर होने वाली है, अगर आप बैंक में पैसा जमा करते हुए दिखे तो मतलब आय होने वाली है. आप अमीर बनने वाले हैं. इस तरह का सपना शुभ होता है. अगर सोने के सिक्के की खनक सुनाई देती है तो मतलब तंगी आने वाली है. फटे हुए नोट दिखते हैं तो मतलब कारोबार में घाटा होगा
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement