Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs SA 2nd Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट में वॉर्नर लड़खड़ाते तो ग्रीन और स्टार्क चोटिल हो लौटे, खेल से ज्यादा चोटों की चर्चा

David Warner Injured: बॉक्सिंग डे टेस्ट कई लिहाज से खास है. साउथ अफ्रीका और आॉस्ट्रेलिया के बीच 100वां टेस्ट है. इस मैच में कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं.

Aus Vs SA 2nd Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट में वॉर्नर लड़खड़ाते तो ग्रीन और स्टार्क चोटिल हो लौटे, खेल से ज्यादा चोटों क��ी चर्चा

Aus Vs SA Boxing Day Test Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज (Australia Vs South Africa Test) का दूसरा टेस्ट मेलबर्न में खेला जा रहा है. यह टेस्ट खिलाड़ियों के निजी प्रदर्शन के साथ उनके चोटिल होने की वजह से भी चर्चा में हैं. दो दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया के 3 खिलाड़ी चोटिल होकर लौट चुके हैं. पहले दिन मिचेल स्टार्क इंजर्ड हो गए थे और ग्राउंड छोड़कर जाना पड़ा. दूसरे दिन अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर डेविड वॉर्नर (David Warner) को क्रैंप की वजह से रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम इससे उबरी भी नहीं थी कि ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को भी चोटिल होकर लौटना रड़ा. 

तीनों खिलाड़ियों के आगे खेलने पर संशय बरकरार 
मिचेल स्टार्क को पहले दिन लॉन्ग ऑन में कैच लेने के दौरान बाईं अंगुली में चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार सिडनी टेस्ट में उनके खेलना संदिग्ध है. दूसरे दिन दोहरा शतक लगाने के बाद डेविड वॉर्नर को क्रैंप आ गया था और वह लंगड़ाते हुए ग्राउंड से बाहर निकले. उनकी चोट को लेकर भी अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है कि मैच में वह आगे खेलेंगे या नहीं. कैमरून ग्रीन को भी बैटिंग के दौरान एनरिक नॉर्त्जे की गेंद लगी और वह वहीं दर्द से कराह उठे. ग्लव्स निकालने पर उनकी अंगुली से खून बह रहा था. फिलहाल उनकी अंगुली का स्कैन कराया गया है और स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रीन भी इस टेस्ट में आगे नहीं खेल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: दोहरा शतक लगाते ही गिर पड़े डेविड वार्नर, जानें अचानक ऐसा क्या हुआ मैदान पर

बॉक्सिंग डे टेस्ट में मजबूत स्थिति में है ऑस्ट्रेलिया 
बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 197 रनों की लीड ले ली है. ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर ने दोहरा शतक लगाने के साथ पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी 85 रनों की उपयोगी पारी खेली. वॉर्नर ने लगभग 3 साल बाद टेस्ट में शतक लगाया है. यह उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच भी है. फिलहाल क्रीज पर एलेक्स कैरी और ट्रेविस हेड हैं. कैमरून ग्रीन को भी चोटिल होने की वजह से रिटायर हर्ट होना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: Pak Vs NZ Test: बाबर आजम-आगा सलमान के दम पर पाकिस्तान ने बनाए 438 रन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement