Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs SA Test Series: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में भिड़ंत से तय होगी टेस्ट की बादशाहत, जानें पूरा शेड्यूल 

Australia vs South Africa test Schedule: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है. शेड्यूल यहां जानें.

Aus Vs SA Test Series: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में भिड़ंत से तय होगी टेस्ट की बादशाहत, जानें पूरा शेड्यूल 

Aus Vs SA Test Series details

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल दावेदारों की लड़ाई अब दिलचस्प होती जा रही है. साउथ अफ्रीका की टीम 3 टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia vs south africa test series) का दौरा करने के लिए तैयार है. इस सीरीज के नतीजों का असर टेस्ट रैंकिंग पर भी पड़ने वाली है. इस सीरीज को लेकर भारत में फैंस की उत्सुकता है क्योंकि इसके बाद पैट कमिंस की टीम भारत का दौरा करेगी. सीरीज का पूरा शेड्यूल जानें यहां. 

South Africa tour of Australia
साउथ अफ्रीका की टीम 3 टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रही है. 3 टेस्ट के साथ दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मुकाबले भी खेले जाएंगे. इस दौरे का पूरा शेड्यूल इस तरह है: 

पहला टेस्ट: गाबा ब्रिसबेन, 17 दिसंबर 
दूसरा टेस्ट: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, 26 दिसंबर 
तीसरा टेस्ट: ओवल, होबार्ट, 4 जनवरी 

इसके अलावा दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मुकाबले भी खेला जाना है. पहला वनडे मुकाबला 12 जनवरी को ओवल, होबार्ट में है, दूसरा वनडे 14 जनवरी को सिडनी में और तीसरा और आखिरी वनडे 17 जनवरी को पर्थ में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: मौत को मात देकर लौटा ओलंपिक चैंपियन, पूरी कहानी जान आप भी कहेंगे कि यह चमत्कार ही है  

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से सीरीज अहम
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अगले साल जून में होने वाली है. फिलहाल टीम इंडिया रैंकिंग में चौथे नंबर पर है. ऑस्ट्रेलिया पहले नंबर पर और दूसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका है. इन दोनों टॉप की टीमों के बीच रोमांचक सीरीज का असर टेस्ट रैंकिंग पर भी पड़ सकता है. इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज हारकर पाकिस्तान अब रेस से बाहर है जबकि इंग्लैंड के लिए भी दरवाजे अब लगभग बंद हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: चटगांव में होगी रनों की बरसात या शाकिब अल हसन बरपाएंगे कहर, पढ़ें रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement