Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल 16 साल बाद क्वार्टर फाइनल में, कैसे हुआ कमाल?

FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल ने स्विट्जरलैंड को करारी हार दी है. गोंकालो रामोस के शानदार प्रदर्शन की वजह से इस टीम को जीत मिली है.

FIFA World Cup 2022: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल 16 साल बाद क्वार्टर फाइनल में, कैसे हुआ कमाल?

FIFA World Cup 2022.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 16 साल बाद एक बार फिर पुर्तगाल ने एंट्री ले ली है. प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए खेले जा रहे गेम में स्विट्जरलैंड को करारी हार मिली है. पुर्तगाल ने 6-1 से स्विट्जरलैंड को मात दी है. अब अगले मैच में पुर्तगाल की भिडंत मोरक्को से होने वाली है.

इस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्ड को स्टार्टिंग इलेवन में जगह नहीं दी गई. रोनाल्डो की जगह गोंकालो रामोस टीम में शामिल हुए और उन्होंने हैट्रिक बनाई. ग्रुप मैच के पहले सिर्फ 10 मिनट खेलने वाले गोंकालो रामोस को बड़ा मौका मिला.

FIFA World Cup: क्या 2014 की तरह मैदान पर मेसी को इस बार रोक पाने में सफल रहेगी नीदरलैंड की टीम?

रोनाल्डो के प्रशंसक निराश जरूर हैं कि उन्हें स्टार्टिंग इलेवन का हिस्सा शुरू में नहीं बनाया गया. करीब 72वें मिनट पर रोनाल्डो उतरे क्योंकि जोआओ फेलिक्स चले गए. पु्र्तगाल की टीम ने तब तक बढ़त हासिल कर ली थी. 

लियोनेल मेसी: 35 साल का यह खिलाड़ी इस बार अर्जेंटीना को बना पाएगा 'विश्वविजेता'?

अगला मुकाबला है बेहद दिलचस्प

मोरक्को और पुर्तगाल के बीच अगली भिडंत होने वाली है. मोरक्को यूरोप या दक्षिण अमेरिका के बाहर से क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली एकमात्र टीम है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement