Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA world cup 2022: फ्रांस में सेक्स वर्क्स का ऐलान, टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर देंगी फ्री सर्विस

France Vs Argentina Final: फीफा वर्ल्ड कप 2022 अपने आखिरी मुकाम पर पहुंच गया है. इधर फ्रांस में अभी से जश्न का माहौल बन गया है. 

FIFA world cup 2022: फ्रांस में सेक्स वर्क्स का ऐलान, टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर देंगी फ्री सर्विस

FIFA World Cup Final 2022 France Vs Argentina

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) अब अपने आखिरी चरण पर है. फ्रांस के पास लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का मौका है जबकि लियोनेल मेसी के पास अपना सबसे बड़ा सपना पूरा करने का आखिरी अवसर है. फ्रांस में तो अभी से जश्न की तैयारी हो रही है और सड़कों और गलियों तक में टीम के लिए दुआएं की जा रही हैं. देश का झंडा और टीम की जर्सी में लोग फाइनल मैच देखने के लिए तैयार हैं. इस बीच पेरिस की सेक्स वर्क्स ने अजब ऑफर दिया है. उन्होंने ऐलान किया है कि वर्ल्ड कप जीतने पर ग्राहकों को एक दिन के लिए फ्री में सर्विस देंगी. 

स्थानीय मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट्स में दावा 
पेरिस और फ्रांस के कई बड़े शहरों में सेक्स वर्क्स ने यह ऑफर दिया है कि अगर आज टीम फीफा वर्ल्ड कप जीतती है तो वह आज क्लाइंट को फ्री में सेवा देंगी. फुटबॉल के साथ ग्लैमर और ऐसे विवाद नए नहीं हैं. पूर्व मिस क्रोएशिया इवाना नॉल ने फैंस से वादा किया था कि अगर उनकी टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो वह न्यूड शो करेंगी. हालांकि क्रोएशिया को टूर्नामेंट में तीसरे नंबर पर रहकर संतोष करना पड़ा है. फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान सेक्स वर्क्स की मौजूदगी नई नहीं है. कतर में इस बार वर्ल्ड कप पाबंदियों के बीच आयोजित हो रहा है लेकिन ब्राजील और रूस में जब टूर्नामेंट आयोजित हुआ था उस वक्त दावा किया गया था कि बड़ी संख्या में एस्कॉर्ट्स भी पहुंची थीं. 

यह भी पढ़ें: आज खिताब के लिए आमने-सामने होंगे मेसी और एम्बाप्पे, जानें दोनों में से कौन ज्यादा अमीर

फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फाइनल की जंग 
फ्रांस की टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार लय में है और लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है. दूसरी ओर अर्जेंटीना की शुरुआत हार के साथ हुई थी और सऊदी अरब ने मेसी की टीम को हराया था. इस हार के बाद लियोनेल मेसी की टीम ने शानदार वापसी की और अब फाइनल में जगह बनाई है. अब देखना है कि अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे स्टार फुटबॉलर मेसी विश्व विजेता बनकर घर लौटते हैं या इस बार भी उप-विजेता टाइटल से ही उन्हें संतोष करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: दो दिन में खत्म हुआ टेस्ट, जानें क्यों ब्रिसबेन की पिच बल्लेबाजों के लिए बनी कब्रगाह 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement