Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan Singh On Rohit Sharma: द्रविड़ और रोहित को करो बाहर, गुस्से में बोले भज्जी- इन्हें बनाओ कोच और कप्तान

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने T20 World Cup 2022 में इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद टीम में बड़े बदलाव की मांग की है.

Harbhajan Singh On Rohit Sharma: द्रविड़ और रोहित को करो बाहर, गुस्से में बोले भज्जी- इन्हें बनाओ कोच और कप्तान

Harbhajan singh on Rohit Sharma and Rahul Dravid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया टी20 वर्ल्डकप 2022 से बाहर हो चुकी है. गुरुवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में उन्हें इंग्लैंड से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. जिसके बाद क्रिकेट जगत में चारों ओर कोच और कप्तान बदलने की मांग उठने लगी है. आपको बता दें कि जब से राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच और रोहित शर्मा कप्तान बने है तब से भारत ने कोई टूर्नामेंट नहीं जीता है. एशिया कप में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था तो विश्वकप में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो गया है. 

PAK vs ENG T20: पाकिस्तान जीत नहीं पाएगा फाइनल, इंद्र देव की चाल से खुश हुए भारतीय फैंस

2007 टी20 विश्वकप और 2011 वर्ल्डकप चैंपियन के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी टीम में बड़े बदलाव की बात कही. उन्होंने कोच और कप्तान को बदलने के लिए कहा. हरभजन सिंह ने कहा, "आशीष नेहरा जैसा कोई व्यक्ति राहुल द्रविड़ की जगह आना चाहिए. T20 क्रिकेट से हाल ही में संन्यास लेने वाले खिलाड़ी आशीष नेहरा मेरे पसंदीदा कोच होंगे. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को दी जानी चाहिए. वह इस फॉर्मेट में ज्यादा प्रभावी होंगे."

गावस्कर भी चाहते हैं बड़ा बदलाव

सिर्फ हरभजन सिंह ही नहीं पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी पंड्या को टी20 क्रिकेट का अगला कप्तान माना है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा "इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार कप्तान की जिम्मेदारी संभालने पर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद हार्दिक पंड्या को अगले कप्तान के रूप में तय कर दिया गया होगा. पंड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ खिलाड़ी संन्यास भी लेंगे, आप कुछ नहीं कह सकते. खिलाड़ी इस पर काफी विचार कर रहे होंगे."

आपको बता दें कि भारतीय टीम को अब 18 नवंबर से न्यूजीलैंड दौरे पर सीरीज खेलनी हैं, जहां तीन टी20 मुकाबले और तीन ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement