Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng 3rd Test: पाकिस्तान की खाट खड़ी करने वाले इंग्लिश बल्लेबाज ने खोल दिया दनादन शतक का राज़, हैरान करने वाली है वजह

Harry Brook 3rd Century: पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक चर्चा में हैं. उन्होंने 3 टेस्ट में लगातार ताबड़तोड़ शतक जड़ा है.

Pak Vs Eng 3rd Test: पाकिस्तान की खाट खड़ी करने वाले इंग्लिश बल्लेबाज ने खोल दिया दनादन शतक का राज़, हैरान करने वाली है वजह

Harry Brook 3 century Pakistan vs England

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड (Pakistan Vs England Test) टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच फिलहाल कराची में चल रहा है. इंग्लैंड की टीम पहले ही दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है. पिछले दोनों टेस्ट जीतने और कराची टेस्ट में मेहमान टीम की मजबूत स्थिति में हैरी ब्रुक का बड़ा योगदान रहा है. हैरी ब्रुक ने तीनों ही टेस्ट में शतक जड़ा है. उन्होंने मीडिया को भी बताया कि आखिर उनके बल्ले से पाकिस्तान में इतने रन बन कैसे रहे हैं. लगातार 3 शतक के साथ उन्होंने रणजीत सिंहजी का 125 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

Harry Brook Form Against Pakistan
ब्रुक ने पहले टेस्ट में 153 और 87 रनों की पारी खेली थी. वहीं दूसरे टेस्ट में पहली पारी में 9 रन ही बना सके लेकिन दूसरी पारी में कसर पूरी की और 108 रन बनाए थे. कराची टेस्ट (Pak Vs Eng Test Series) में ब्रुक ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 111 रनों की पारी खेली है. पाकिस्तान में अपने प्रदर्शन का राज भी उन्होंने बताया है. उन्होंने कहा कि दौरे पर आने से पहले उन्होंने एक करीबी दोस्त से पाकिस्तान में कम से कम 2 शतक बनाने का वादा किया था. उन्होंने कप्तान बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि कैप्टन के तौर पर उन्होंने उन पर बहुत भरोसा जताया है. 

यह भी पढे़ं: पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का खुलासा, भारत से जीत के बाद सब कुछ मिलता था फ्री में  

कराची टेस्ट में पाकिस्तान के सामने सम्मान बचाने की चुनौती 
कराची टेस्ट बाबर आजम और पाक टीम के लिए सम्मान बचाने का मौका है. घर में ही टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तानी टीम किसी भी तरह से क्लीन स्वीप से बचना चाहती है. इंग्लैंड की टीम भी पूरा जोर लगा रही है ताकि क्लीन स्वीप के साथ घर लौटे. हालांकि इस टेस्ट के नतीजे का असर न तो सीरीज पर पड़ेगा और न ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की स्थिति में कोई अंतर आएगा. पाकिस्तान रेस से बाहर हो चुकी है और इंग्लैंड के लिए भी अब मौका न के बराबर ही है. 

 यह भी पढे़ं: रोहित शर्मा की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं जानें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement