Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA 2ND ODI: ईशान किशन की सादगी ने जीता दिल, वीडियो में देखें पैर छूकर फैंस से कैसे लिया आशीर्वाद

Ishan Kishan Video: अपने होमग्राउंड में ईशान किशन ने तूफानी 93 रनों की पारी खेली. इस शानदार पारी के साथ उनकी सादगी ने भी दिल जीता है.

Ind Vs SA 2ND ODI: ईशान किशन की सादगी ने जीता दिल, वीडियो में देखें पैर छूकर फैंस से कैसे लिया आशीर्वाद

ind vs ban ishan kishan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे में (Ind Vs SA) ईशान किशन अपने पहले शतक से चूक गए लेकिन होमग्राउंड पर उन्होंने यादगार पारी खेली है. रांची में 84 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के उड़ाते हुए 93 रन ठोकने के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) अपनी सादगी और व्यवहार की वजह से छा गए हैं. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने फैंस से मुलाकात की और इस दौरान कुछ बड़ी उम्र के फैंस का उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. 

Ishan Kishan Viral Video
ईशान किशन का एक वीडियो बीसीसीआई ने ट्वीट किया है. इसमें ईशान किशन अपने फैंस से मिल रहे हैं और उनके साथ फोटो खिंचवाते दिख रहे हैं. इस दौरान ईशान से मिलने एक कपल भी आया था. तूफानी ओपनर ने कपल का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और प्यार से पूछा कि आंटी खाना कब खिलाएंगी. 

फैंस को ईशान के व्यवहार ने रांची के सबसे बड़े सुपस्टार महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाई है. धोनी भी अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं और रांची में अपने पुराने दोस्तों और परिचितों से आज भी उसी अपनेपन से मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें: Shreyas Iyer के शतक की बदौलत रांची में भारत जीता, सीरीज 1-1 से बराबर

शार्दुल ठाकुर के फैन को भी कर दिया खुश 
ईशान किशन ने होमग्राउंड पर खेलने के अनुभव के बारे में कहा कि अपने घर पर खेलना सबको अच्छा लगता है. रांची में हमेशा लोगों से बहुत प्यार मिला है. रांची ऐसा शहर है जहां टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को प्यार मिलता है. मुझे शार्दुल ठाकुर के एक फैन ने मैसेज भेजा था जिसे मैंने ले लिया है. 

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने श्रेयस अय्यर के नाबाद 113, ईशान किशन के 93 रनों और संजू सैमसन के नाबाद 30 रनों के दम पर यह मैच 7 विकेट से जीत लिया है. सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर है और तीसरा और आखिरी वनडे निर्णायक मुकाबला होगा. 

यह भी पढ़ें: जिस खिलाड़ी ने भारत को जिताए दो विश्वकप, वही एक पारी की वजह से बन गया विलेन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement