Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Cricketer trolled: बाल खोलकर झूम रहा था टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, लोग बोले- भाई पर भी...

भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. क्या है इस वीडियो में ऐसा?

Indian Cricketer trolled: बाल खोलकर झूम रहा था टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, लोग बोले- भाई पर भी...

राहुल चाहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर एक वीडियो बनाकर खुद ही ट्रोल हो गए हैं. राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वो मौज मस्ती करते दिख रहे हैं, लेकिन लोगों ने राहुल को उनकी इस मस्ती के लिए ट्रोल कर दिया है. वीडियो में सरफराज खान भी उनका साथ देते दिख रहे हैं. राहुल और सरफराज को इस तरह मस्ती करता देख और भी खिलाड़ी ठहाके लगा रहे हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रोलर्स लगे पीछे

दरअसल राहुल चाहर मशहूर बॉलीवुड फिल्म रॉक्स्टार के फेमस सॉन्ग 'साड्डा हक एथे रख' पर झूमते दिख रहे हैं तो वहीं सरफराज गिटार बजाने की एक्टिंग कर रहे हैं. राहुल अपने लंबे बाल खोलकर किसी रॉकस्टार की तरह अपना सिर हिला रहे हैं. वो इस पल को काफी एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन लोगों को इसमें कुछ भी फनी नहीं नजर आ रहा है और वो राहुल पर निशाना साध रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद क्रिकेटर का मजाक बनाने में लगे हुए हैं.

71वें शतक पर गंभीर ने कही ड्रॉप करने की बात, कोहली की जगह अगर रोहित होते...

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'किसी बाबा के पास ले जाओ.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'भाई पर भी... आ गई है.' और तो और एक शख्स ने ये तक कह दिया कि बाल हिलाने से काम नहीं चलेगा सर आपको वर्ल्ड कप जिताना है. हालांकि उनके फैंस राहुल के इस कूल रॉकस्टार रूप की तारीफ कर रहे हैं और ट्रोलर्स को कड़क जवाब दे रहे हैं. राहुल के वीडियो को देखने के बाद उनके एक फैन ने कहा कि पाजी आपमें पूरा पंजाबी टच आ रहा है, आपका हक साडे दिल में है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Chahar (@rdchahar1)

राहुल अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला है. 2021 जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू करने वाले राहुल को अभी तक भारत के लिए सिर्फ एक वनडे और छह टी20 मैच खेलने को मिले हैं. टी20 में उन्होंने 7 विकेट झटके हैं तो वहीं अपने एकमात्र वनडे मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए थे. आईपीएल में राहुल चाहर एक लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपने आईपीएल करियर में भी 55 मैचों में 57 विकेट चटकाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement