Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

legends league cricket 2022 points table: जानें कौन-सी टीमें क्वालीफायर्स खेलने की हैं दावेदार

Legends League Cricket Points Table: सभी टीमों को 6-6 मैच खेलने हैं. जिसके बाद क्वालीफायर और एलिमिनेटर खेले जाएंगे.

legends league cricket 2022 points table: जानें कौन-सी टीमें क्वालीफायर्स खेलने की हैं दावेदार

Legends Cricket League 2022 Points Table

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket 2022) अपने आखिरी पड़ाव पर है. सभी चार टीमों में से इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) और मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) ने 4-4 मुकाबले खेले हैं तो भिलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kingh) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने 5-5 मैच खेल लिए हैं. मणिपाल टाइगर्स ने सिर्फ एक मुकाबला जीता है तो इंडिया कैपिटल्स, भिलवाडा किंग्स और गुजरात जायंट्स ने 2-2 मैच जीते हैं. इस मुकाबले का फाइनल (Legends League Cricket 2022 Final) मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

तिरुवनंतपुरम टी20 में सूर्यकुमार यादव ने रचा इतिहास, रोहित- विराट को इस मामले में छोड़ा पीछा

इस लीग के सभी मुकाबले आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं. सभी मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे. इस लीग में सभी टीमों को 6-6 मैच खेलने हैं. इसके बाद एक क्वालीफायर मैच और एक एलिमिनेटर खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा.  हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) की कमान संभाल रहे हैं, तो इरफान पठान (Irfan Pathan) भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) के कप्तान बनाए गए हैं. 

IND vs SA T20: सूर्या के तेज और चाहर-अर्शदीप के तूफान ने लगाई टीम इंडिया की नैया पार

ऐसे फाइनल में पहुंचेंगी टीमें

1 अक्टूबर को लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला मणिपाल टाइगर्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. 2 अक्टूबर को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में क्वालीफायर मैच खेला जाएगा, जिसमें विजेता टीम सीधे 5 अक्टूबर को खेले जाने वाले फाइनल में पहुंचेगी. हालांकि, क्वालीफायर में हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा. फाइनल में जगह बनाने के लिए उन्हें 3 अक्टूबर को तीसरे स्थान की टीम से एलिमिनेटर में भिड़ना होगा. लीग चरण के बाद चौथे स्थान पर रहने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

Legends League Cricket 2022 Points Table
टीम मैच जीत हार अंक
INDIA CAPITALS 4 2 1 5
BHILWARA KINGS 5 2 2 5
GUJARAT GIANTS 5 2 2 5
MANIPAL TIGERS 4 1 2 3

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement