Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Legends cricket league 2022 schedule: जानें कब और कहां होंगे मैच, यहां देखे पूरा शेड्यूल

Legends league cricket 2022 schedule announced: दादा की कप्तानी में मैदान में उतरेंगे टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी. यहां पढ़ें कब-कब होंगे इंडिया महाराजा के मैच.

Legends cricket league 2022 schedule: जानें कब और कहां होंगे मैच, यहां देखे पूरा शेड्यूल

लीजेंड्स क्रिकेट लीग शेड्यूल जारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली की अगुवाई में एक बार फिर से पुरानी टीम इंडिया मैदान पर उतरने के लिए तैयार है. 16 अक्टूबर को दादा की कप्तानी में Indian Maharajas, World Giants के खिलाफ Legends League Cricket के पहले मैच में खेलने वाली है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने टूर्नामेंट के पूरे शेड्यूल की घोषणा कर दी है और साथ ही ये भी बता दिया है कि मैच कहां-कहां खेले जाएंगे. 

टूर्नामेंट 16 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच खेला जाना है. मैच कोलकाता, नई दिल्ली, कटक, लखनऊ और जोधपुर खेले जाएंगे. कोलकाता में जहां 16 से 18 सितंबर के बीच तीन मैच खेले जाएंगे, वहीं बाकी के वन्यू में दो-दो मैच होंगे. प्लेऑफ्स और फाइनल कहां खेला जाएगा इसकी घोषणा बाद में की जाएगी. फाइनल जहां तक है देहरादून में खेला जा सकता है.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के को-फाउंडर और सीईओ रमन रहेजा ने कहा है कि फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. हम जल्द ही मैच की टिकटों की बिक्री भी शुरू करने वाले हैं. इस टूर्नामेंट में 10 देशों के दिग्गज खिलाड़ी शामिल होंगे, इसके चलते फैंस को मैदान पर एंटरटेनमेंट का बड़ा डोज मिलने वाला है.

हालांकि फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है. टूर्नामेंट में पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी नहीं होगा. रहेजा ने साफ शब्दों में कहा है कि अपकमिंग सीजन में पाकिस्तान का कोई भी क्रिकेटर नहीं होगा. हम जल्द ही दूसरे देशों के खिलाड़ियों को ड्राफ्ट में शामिल करेंगे.

ये रहा शेड्यूल

- Kolkata: 16 से 18 सितंबर
- Lucknow: 21 से 22 सितंबर
- New Delhi: 24 से 26 सितंबर
- Cuttack: 27 से 30 सितंबर 2022
- Jodhpur: 1 से 3 अक्टूबर 2022
- Play-Offs: 5 और 7 अक्टूबर
- Final: 8 अक्टूबर

कौन-कौन है गांगुली की टीम में शामिल

Indian Maharajas: सौरव गांगुली (कप्तान), गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, एस श्रीसंत, प्रवीण तांबे, वीरेंद्र सहवाग, प्रज्ञान ओझा, अशोक डिंडा, मोहम्मद कैफ, स्टुअर्ट बिन्नी, एस. बद्रीनाथ, जोगिंदर शर्मा, नमन ओझा, रीतिंदर सिंह सोढ़ी. पार्थिव पटेल, लक्ष्मी रतन शुक्ला, आरपी सिंह, मनविंदर बिस्ला, अमित भंडारी, रजत भाटिया, संदीप त्यागी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement