Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पता चल गया आखिर कहां गायब थे धोनी, कैप्टन कूल को इस रूप में देखते ही फैंस के उड़े होश

MS Dhoni at US Open 2022: महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी दिनों से कहीं नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब पता चल गया है कि धोनी आखिर कहां चिल कर रहे हैं.

पता चल गया आखिर कहां गायब थे धोनी, कैप्टन कूल को इस रूप में देखते ही फैंस के उड़े होश

महेंद्र सिंह धोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट से दूर होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आजकल क्या कर रहे हैं, इस बात का पता कम ही चल पा रहा है. लेकिन धोनी कैमरों की नजरों से ज्यादा दिन तक नहीं बच सकते और ऐसा ही हुआ है. क्योंकि अब सभी को पता लगने वाला है कि आखिर धोनी इन दिनों कहां गायब हैं. कैप्टन कूल आजकल क्रिकेट को छोड़कर टेनिस का लुत्फ उठा रहे हैं. धोनी यूएस ओपन का आनंद लेते देखे गए हैं. पूर्व कप्तान को 8 सितंबर को आर्थर ऐश स्टेडियम में युवा स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया.

धोनी के टेनिस देखते हुए की तस्वीर को यूएस ओपन ने अपने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, 'अगर आप देखने से चूक गए हों, भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज एमएस धोनी मैदान में अलकाराज और सिनर के बीच बुधवार के रिकॉर्ड-सेटिंग क्वार्टर फाइनल मैच का आनंद ले रहे हैं.' नीले रंग की टी-शर्ट पहने, धोनी ने एक मुस्कान दी और एक प्रतियोगी के लिए ताली बजाते हुए भी दिख. धोनी के एक फैन ने उन्हें देख कहा, 'यूएस ओपन में भारत के महान खिलाड़ियों में से एक को पहचानते हुए देखकर अच्छा लगा.'

क्रिस गेल ने शेयर किया खूबसूरत लड़कियों के साथ पार्टी का वीडियो, फिर अगले ही दिन किया ये काम

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो धोनी को नहीं पहचानते और पोस्ट पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आखिर ये शख्स कौन है. 'थलाइवा' के फैंस को इस तरह के कमेंट्स बिलकुल भी नहीं भा रहे हैं और वो धोनी को नहीं पहचानने वालों को सबक सिखाने में जुट गए हैं.

धोनी का टेनिस मैच देखते हुए का वीडियो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने भी ट्वीट किया है. जब कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान की तस्वीर शेयर की है. सोनी स्पोर्ट्स के वीडियो में धोनी अपने चाहने वालों के लिए हाथ हिलाते दिख रहे हैं और उनके साथ पूर्व कप्तान कपिल देव भी नजर आ रहे हैं. कपिल भी धोनी की ही तरह मैच का लुत्फ उठा रहे थे.

5 घंटे से ज्यादा चला मैच

19 वर्षीय अलकाराज ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पांच घंटे, 15 मिनट लंबे क्वार्टर फाइनल में सिनर को 6-3, 6-7 (7), 6-7 (0), 7-5, 6-3 से हराया. अलकाराज और सिनर के बीच क्लासिक क्वार्टर फाइनल बुधवार देर रात 02.50 बजे समाप्त हुआ और यूएस ओपन इतिहास का दूसरा सबसे लंबा मैच बन गया. यूएस ओपन के इतिहास में सबसे लंबा मैच 1992 के सेमीफाइनल में स्टीफन एडबर्ग और माइकल चांग के बीच हुआ, जो पांच घंटे 26 मिनट तक चला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement