Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive Interview: जीत के बाद नीरज चोपड़ा ने बताया आगे का गेम प्लान, पढ़ें इम्प्रूवमेंट की बात पर क्या बोले

Neeraj Chopra on winning Silver Medal: वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने देश का नाम रोशन किया है. हमारे सहयोगी चैनल Wion News से बात करते हुए उन्होंने जीत की खुशी के साथ भविष्य की अपनी योजनाओं के बारे में खुलकर बात की है.

Exclusive Interview: जीत के बाद नीरज चोपड़ा ने बताया आग��े का गेम प्लान, पढ़ें इम्प्रूवमेंट की बात पर क्या बोले

Neeraj Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रौशन करने वाले नीरज चोपड़ा की हर तरफ तारीफ हो रही है. अपनी जीत के बाद नीरज ने Wion चैनल को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मेडल जीतने की खुशी जाहिर करते हुए दिल खोलकर अपनी बात कही. Wion के स्पोर्ट्स एडिटर दिग्विजय सिंह देव से हुई इस एक्सक्लूसिव बातचीत में नीरज ने कॉम्पटीशन को लेकर बात की और साथ ही आने वाले समय में उनका गेम प्लान क्या होगा ये भी बताया. 

सिल्वर जीतकर बोले, और अच्छा करूंगा

नीरज ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पोडियम पर होना ही सबसे महत्वपूर्ण है. मुझे बेहद खुशी है कि मुझे जीत हासिल हुई. अगले साल फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप होगी और मैं उसमे और भी बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा. नीरज ने कहा कि आपको हमेशा अपने रिजल्ट से खुश रहना चाहिए. मैं हमेशा कहता हूं कि कॉम्पटीशन के आखिरी पल तक फोकस रखना चाहिए. साथ ही खुद पर भरोसा भी करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने आज के मुकाबले से बहुत कुछ सीखा है.

जब उनसे उनके गेम को लेकर और पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल जैसा चल रहा है वो सही है. नीरज ने कहा कि अभी इंप्रूवमेंट या किसी बदलाव करने का समय नहीं है. मैं अपनी इसी फॉर्म को बरकरार रखने की पूरी कोशिश कर रहा हूं और आने वाले कुछ गेम में अच्छा प्रदर्शन करूंगा.

यह भी पढ़ें: ओलंपिक में Gold से वर्ल्ड एथलेटिक्स में सिल्वर तक नीरज चोपड़ा का खास रिकॉर्ड, बने ऐसे पहले एथलीट

वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी रचा इतिहास

स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 के फाइनल में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा है. नीरज ने फाइनल में 88.13 मीटर का बेस्ट थ्रो किया और दूसरा स्थान हासिल किया.

यह भी पढ़ें: 19 साल पहले भारत को पहला पदक दिलाने वाली Anju Bobby George ने Neeraj Chopra के बारे में क्यों कहा ऐसा

जब कि एंडरसन पीटर्स ने 90.54 मीटर का थ्रो कर गोल्ड पर कब्जा किया, तो वहीं जैकब वेलडेच ने 88.09 मीटर का थ्रो कर तीसरा स्थान हासिल किया. नीरज चोपड़ा ने उन सभी को बधाई दी, जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और साथ में फेडरेशन से ऐसे ही स्पोर्ट की उम्मीद जताई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement