Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Not Out Trending: पहले गलत अंपायरिंग फिर जब बल्लेबाज ने किया सवाल तो 'धक्का' देकर भेजा पवेलियन

Shakib Al Hasan 'Not Out': शादाब खान की गेंद पर LBW आउट होने के बाद शाकिब अल हसन ने जब सवाल किया तो अंपायर को पवेलियन जाने के लिए कहना पड़ा.

Not Out Trending: पहले गलत अंपायरिंग फिर जब बल्लेबाज ने किया सवाल तो 'धक्का' देकर भेजा पवेलियन

PAK vs BAN

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का वर्चुअल क्वार्टरफाइनल जारी है. टॉस बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने के फैसला किया. नजमुल हुसैन शान्तो ने 54 रनों की पारी खेली, अफिफ हुसैन के नाबाद 24 और सौम्य सरकार के 20 रनों की पारी की बदौलत बांग्लादेश जैसे-तैसे 127 की स्कोर तक पहुंच सकी. हालांकि इस मैच में एक बार फिर से आंपयर्स पर सवाल उठे. इससे पहले भी इस टूर्नामेंट के कई मुकाबलों में खिलाड़ी अंपायर्स के बहस करते नजर आए हैं. 

T20 World Cup Points Table: साउथ अफ्रीका बाहर, भारत सेमीफाइनल में पहुंचा, देखें लेटेस्ट अंक तालिका

पारी के 11वें ओवर में पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर अपील हुई और अंपायर ने उन्हें आउट कर दिया. गेंद शकिब के बल्ले से लगने के बाद पैड से टकराई थी. इसके बावजूद अंपायर ने उन्हें LBW आउट करार दिया. जिसके बाद शाकिब ने जब अंपायर्स से बात की तो उन्होंने कुछ समझाया और फिर उन्हें वापस पवेलियन जाने के लिए कह दिया. 

बांग्लादेश ने अभी तक ग्रुप में दो मुकाबले जीते हैं और अगर इस मैच के जीत लेती है तो वह भारत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. पाकिस्तान के लिए भी यह मुकाबला क्वार्टरफाइनल की तरह है. भारत ने इस ग्रुप से पहले ही अंतिम चार में जगह बना ली है. बांग्लादेश ने नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे को मात दी है तो पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स को हराया है. पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को खेला जाएगा तो दूसरा 10 नवंबर को खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement