Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पर्थ में Surya Kumar Yadav की पारी से शोएब मलिक और वसीम अकरम हैरान, सरहद पार हो रही हैं ऐसी बातें

पर्थ में सूर्यकुमार यादव की पारी देखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिका हैरान है, उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐसी पारी की उम्मीद नहीं की थी.

पर्थ में Surya Kumar Yadav की पारी से शोएब मलिक और वसीम अकरम हैरान, सरहद पार हो रही हैं ऐसी बातें

Suryakumar yadav Shoaib Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में विषम परिस्थितियों में आकर शानदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की चर्चा सरहद पार तक होने लगी है. जब 50 रन के भीतर भारत की आधी टीम पवेलियन लौट गई थी तब सूर्या ने मोर्चा संभाला और भारत को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. भारतीय टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में डेब्यू करने के बाद से सूर्या ने ऐसी कई पारियां खेली हैं लेकिन रविवार को प्रोटियाज टीम के खिलाफ पर्थ में खेली गई पारी की बात ही अलग है. एक तरह से अफ्रीकी गेंदबाज कहर बरपा रहे थे तो दूसरी ओर से पिच से मिल रही अतरिक्त बाउंस बल्लेबाजों को परेशान कर रही थी. सूर्या का पराक्रम पर्थ से दुनिया ने देखा था जहां उन्होंने 40 गेंद में 68 रन की पारी खेली थी. 

IND vs SA: बल्लेबाजों के बाद फील्डर्स ने किया निराश, 13 साल बाद दक्षिण अफ्रीका से मिली हार

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoiab Malik) ने सूर्या की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "वह जो शॉट खेलते हैं, जब वह पीछे हिट करते हैं... उनकी तकनीक इतनी अच्छी है कि अगर उसे वह ऊंचाई नहीं मिलती है, तो भी वह शॉट को अंजाम तक पहुंचा देते हैं." मलिक के अलावा वसीम अकरम ने भी उनकी जमकर तारीफ की और कहा, "स्काई (सूर्यकुमार यादव) में कुछ अलग है ये इस तरह के शॉट हैं जो युवाओं को सीखना चाहिए," वह गेंदबाज के दिमाग से भी खेलते हैं, मध्यक्रम के बल्लेबाजों का गेंदबाजों के दिमाग से खेलना बहुत जरूरी है."

शोएब मलिक को सूर्या ने साबित किया गलत

मलिक को लगा था कि सूर्या पर्थ में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकेंगे, लेकिन 32 वर्षीय खिलाड़ी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए, 40 गेंदों पर 68 रन बनाकर भारतीय टीम को 133 रन तक पहुंचाने में मदद की. हालांकि दक्षिण अफ्रीका ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एडेन मार्करम और डेविड मिलर के अर्धशतकों की मदद से जीत हासिल कर ली. भारत की टूर्नामेंट में यह पहली हार है. टीम इंडिया को अभी दो मुकाबले और खेलने हैं. 2 नवंबर को वो बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे तो 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय ग्रुप का आखिरी मैच खेलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement