Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: उमरान मलिक के बाद जम्मू-कश्मीर को मिलेगा एक और स्टार, SRH ने करोड़ों मे खरीदा

Vivrant Sharma Sold To SRH: एसआरएच ने जम्मू-कश्मीर के एक युवा खिलाड़ी पर भरोसा दिखाया है. 23 साल के विवरांत शर्मा को फ्रेंचाइजी ने करोड़ों में खरीदा.

IPL 2023 Mini Auction: उमरान मलिक के बाद जम्मू-कश्मीर को मिलेगा एक और स्टार, SRH ने करोड़ों मे खरीदा

Vivrant Sharma Sold To SRH IPL 2023 Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL Auction 2023) में फ्रेंचाइजी ने कई युवा घरेलू खिलाड़ियों पर दांव खेला है. जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक के बाद एक और खिलाड़ी पर मैनेजमेंट ने दांव लगाया है. राज्य के23 साल के विवरांत शर्मा को करोड़ों खर्च कर फ्रेंचाइजी ने खरीदा है. विवरात को खरीदने के लिए केकेआर ने भी दिलचस्पी दिखाई थी. हैदराबाद ने उन्हें 2.60 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है.

उमरान मलिक की तरह टीम के लिए करेंगे कमाल
जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने पिछले साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था. अच्छे खेल का इनाम उन्हें टीम इंडिया में सेलेक्शन के तौर पर भी मिला. अब 23 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज विवरांत को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने ही खरीदा है. उनके बेस प्राइस 20 लाख से कहीं ज्यादा रकम चुकाकर खरीदा है. इस खिलाड़ी की खासियत तेजी से न बनाना और ताबड़तोड़ शॉट्स खेलना है.  

यह भी पढें: दिल्ली कैपिटल्स ने बेस प्राइस से 27 गुना ज्यादा रकम देकर खरीदा इस बॉलर को, जानें क्या है खास

घरेलू टूर्नामेंट में बनाए हैं ताबड़तोड़ रन
बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज विवरांत ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. इस साल इस टूर्नामेंट में उत्तराखंड के खिलाफ उन्होंने शानदार शतक भी लगाया. उन्होंने 124 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली थी. विजय हजारे ट्रॉफी के पिछले सीजन 56.42 की औसत से 395 रन बनाकर टीम के लिए दूसरे सबसे बड़े स्कोरर रहे थे. उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दो अर्द्धशतक बनाए और 145.45 की स्ट्राइक रेट से 128 रन बनाए थे. घरेलू टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन की वजह से उन पर फ्रेंचाइजी ने इतना भरोसा दिखाया है. 

यह भी पढें: उम्मीद खो चुके मनीष पांडे को मिला आखिरी मौका, जानें कितने करोड़ में बिके और किसने खरीदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement