Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उमरान के पिता बोले देश के लिए खेलेगा मेरा बेटा, शमी ने कहा- अच्छा गेंदबाज बनने में समय

अब्दुल राशिद मलिक ने कहा, 'मेरे बेटे का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ IPL में सबसे तेज 157 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करना खुशी का दिन था.'

उमरान के पिता बोले देश के लिए खेलेगा मेरा बेटा, शमी ने कहा- अच्छा गेंदबाज बनने में समय

तेज गेंदबाज उमरान मलिक (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमयर लीग 2022 (IPL 2022) में जिन चीजों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, उनमें उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंदबाजी की रफ्तार भी शामिल है. जम्मू-कश्मीर के इस गेंदबाज की विदेशी खिलाड़ी तक तारीफ कर रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलते हुए उमरान ने आईपीएल 2022 में 157 किमी प्रति घंटा की स्पीड से बॉलिंग की है और 11 मैचों में 15 विकेट झटके हैं. इसी कामयाबी को देखते हुए उनके के पिता अब्दुल राशिद मलिक का कहना है कि उनका बेटा एक राष्ट्रीय टीम में खेलेगा.

अब्दुल राशिद मलिक ने कहा, 'मेरे बच्चे को आईपीएल (IPL) में बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. हम चाहते हैं वो और अधिक मेहनत करे और बहुत कुछ सीखे. मुझे उम्मीद है कि एक दिन भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा.' उन्होंने याद किया कि जम्मू में उमरान को तेज गेंदबाजी करते हुए देखकर उनके घर के बाहर महौल ऐसा लग रहा था, जैसे फिर से ईद आ गई.  

IPL 2022: काली बिल्ली ने फेरा RCB की जीत पर पानी! कोहली बोले- 'Oh God'

एक दिन देश के लिए खेलेगा मेरा बेटा
राशिद ने कहा कि जिस दिन उमरान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सबसे तेज 157 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की थी, उस दिन हमारी ईद मनाई गई थी. इससे ज्यादा खुशी की बात हो नहीं सकती. हमारे पड़ोस में रहने वाले सभी लोग खुश थे. पूरा भारत खुशी मना रहा था कि हमारा बच्चा अच्छा कर रहा है. उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वो और बेहतर खेले और देश को गौरवान्वित करे.

IPL 2022: पंजाब किंग्स ने RCB को दिया 209 रनों का विशाल लक्ष्य, रोचक हुई प्लेऑफ की जंग

अच्छा गेंदबाज बनने में लगेगा समय- शमी
वहीं, गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि बतौर पेसर पकड़ने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा. शमी ने कहा कि उमरान के पास गति है. लेकिन अगर हम 140 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेद फेंक सकते हैं तो उसे गेंद को रिवर्स (स्विंग) दोनों तरह से घूमा भी सकते हैं. यही बल्लेबाज को परेशान करने के लिए पर्याप्त है. उमरान के पास तेज गति है, लेकिन उन्हें अभी भी परिपक्व होने के लिए कुछ और समय चाहिए.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement