Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs RCB: विराट-फाफ को रोकना चुनौती तो बेंगलुरु को भी सीखना होगा पिछली गलतियों से

केकेआर और आरसीबी के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार को मुकाबला है. केकेआर जीत के बाद उत्साह में है तो आरसीबी भी लय में आना चाहेगी,

Latest News
IPL 2022 KKR Vs RCB: विराट-फाफ को रोकना चुनौती तो बेंगलुरु को भी सीखना होगा पिछली गलतियों से
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केकेआर ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पहले मुकाबले में सीएसके जैसी मजबूत टीम को मात दी है. ऐसे में जीत की इस लय को अय्यर आर्मी जारी रखने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगाएगी. दूसरी तरफ फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी भी जीत की लय पाने के लिए बेकरार है. पहले मैच में हाई स्कोरिंग गेम के बाद भी टीम को हार झेलनी पड़ी थी,

फाफ और विराट को रोकना चुनौती
केकेआर की गेंदबाजी इकाई को जहां डु प्लेसिस और विराट कोहली से खास तौर पर सतर्क रखना होगा. आरसीबी के गेंदबाजों को भी पंजाब के खिलाफ हुई धुनाई को भूलना होगा. मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच में 59 रन लुटाए थे. उन्हें जल्द ही अपने खेल में सुधार करना होगा. हर्षल पटेल की भूमिका भी अहम होगी जो डेथ ओवरों के विशेषज्ञ हैं. श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा की बीच के ओवरों में भूमिका महत्वपूर्ण होगी.

पढ़ें: IPL 2022: खिलाड़ियों से ज्यादा पैसा बनाते हैं ये स्टार कमेंटेटर, देखिए लाइफस्टाइल

केकेआर को प्रदर्शन में रखनी होगी निरंतरता
केकेआर ने पहले मैच में सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और वे उसे दोहराना चाहेंगे. श्रेयस अय्यर की आर्मी के लिए एक अच्छी खबर है कि सीनियर प्लेयर अजिंक्य रहाणे की फॉर्म में वापसी हुई है. हालांकि, ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर पहले मैच में केवल 16 रन ही बना पाए थे. वेंकटेश जिस स्तर के खिलाड़ी हैं कि वह एक मैच के साथ बेहतरीन लय में लौट सकते हैं..

ऑलराउंडर्स को निभानी होगी बड़ी भूमिका
मध्यक्रम में कप्तान श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स और शेल्डन जैक्सन को जिम्मेदारी लेनी होगी. गेंदबाजी विभाग में उमेश यादव ने पिछले मैच में शानदार खेल दिखाया लेकिन शिवम मावी, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण सहित अन्य को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत पड़ेगी. ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की बल्ले और गेंद से भूमिका दोनों टीम के बीच का अंतर पैदा कर सकती है.

पढ़ें: IPL से हटे खिलाड़ी तो मिलेगी सजा! BCCI लेने जा रहा है बड़ा निर्णय

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement