Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: पोलार्ड को आउट कर क्रुणाल पांड्या ने किया Kiss, बोले- अब हिसाब हुआ बराबर

मुंबई इंडियंस को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है. IPL 2022 में अभी तक मुंबई को एक भी जीत नहीं मिली है.

IPL 2022: पोलार्ड को आउट कर क्रुणाल पांड्या ने किया Kiss, बोले- अब हिसाब हुआ बराबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दो साल बाद रविवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को अपना पहला मैच खेला लेकिन टीम की किस्मत अभी तक नहीं बदली है. इस बार अभी तक टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है. लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने यह मैच आसानी से मुंबई से जीत लिया. इस बीच मैच में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को आउट करने के बाद आलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) खुशी के मूड में थे. पांड्या ने पोलार्ड को आउट किया और बाद में उन्हें चूम लिया है. 

क्रुणाल पांड्या ने किया Kiss

हालाँकि, मुंबई को सीज़न की लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में पोलार्ड आउट होने से काफी हताश चुके थे. कैरेबियाई क्रिकेटर ने पंड्या के हावभाव का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन भारतीय ऑलराउंडर ने पोलार्ड के सिर पर एक किस करके जवाब दिया, जिस पर पोलार्ड ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. 

अब हुआ हिसाब बराबर

क्रुणाल पांड्या के इस किस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं मैच के बाद क्रुणाल ने पोलार्ड को लेकर कहा, "मैं बहुत शुक्रगुजार था कि पोलार्ड का विकेट मिल गया, नहीं तो वह जीवनभर मेरा दिमाग खा जाते कि उन्होंने मुझे आउट किया है. अब 1-1 हो गया है. वह कम से कम बोलेंगे तो नहीं." गौरतलब है कि इससे पहली पारी में पोलार्ड ने क्रुणाल पांड्या का विकेट लिया था. 

France: लगातार दूसरी बार राष्ट्रपति चुने गए Emmanuel Macron, मरीन ले पेन को हराया 

एक टीम में थे दोनों खिलाड़ी

आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या और कीरोन पोलार्ड पहले मुंबई के लिए खेलते थे. दोनों ने मिलकर MI को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है लेकिन IPL 2022 से पहले मुंबई ने कीरोन पोलार्ड को रिटेन कर लिया था। वहीं, हार्दिक और क्रुणाल को टीम से रिलीज कर दिया था. फिलहाल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) में में हैं तो क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपरजायंट्स में हैं. और दोनों ही टीमों का प्रदर्शन IPL 2022  में  अच्छा रहा है. 

Kirit Somaiya Attacked: बीजेपी प्रतिनिधिमंडल गृह सचिव से करेगा मुलाकात, महाराष्ट्र में और बढ़ेगी सियासी तकरार!

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement