Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 LSG vs RCB: एलिमिनेटर में हारने वाली टीम का आज खत्म हो जाएगा सफर 

LSG Vs RCB Eliminator: आईपीएल में आज लखनऊ सुपरजायंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है. आज का मैच जीतने वाली टीम फाइनल के एक कदम करीब पहुंचेगी.

IPL 2022 LSG vs RCB: एलिमिनेटर में हारने वाली टीम का आज खत्म हो जाएगा सफर 

ईडन गार्डंस पर होगा मुकाबला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में होने जा रहा है. आज का मैच जीतने वाली टीम फाइनल के एक कदम और करीब पहुंच जाएगी. हारने वाली टीम का सफर टूर्नामेंट में यहीं खत्म हो जाएगा. सीजन में पहली बार हिस्सा ले रहे लखनऊ सुपर जायंट्स और पहले खिताब का इंतजार कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच काफी रोमांचक हो सकता है.

 Gujrat Titans पहुंच चुकी है फाइनल में 
क्वॉलिफायर के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी थी. मंगलवार को इईडन गार्डंस में हुए मैच में गुजरात की टीम हावी रही और जीत के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. प्लेऑफ के लिए भी सबसे पहले हार्दिक पंड्या की टीम ने क्वॉलिफाय किया था. 

लगातार तीसरी बार सीजन के प्लेऑफ में पहुंची बैंगलोर में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच पलट सकते हैं. पहली बार आईपीएल में शामिल हुए लखनऊ सुपरजायंट्स ने भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : GT ने जीत के साथ पक्का किया फाइनल का टिकट, RR को 7 विकेट से हराया

जीतने वाली टीम खेलेगी क्वॉलिफायर 2
आज के मैच में जीतने वाली टीम क्वॉलिफायर 2 खेलेगी. जीतने वाली टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. दोनों टीमों के मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. आईपीएल का फाइनल मुकाबला 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. 

आज के मैच में सबकी नजर विराट कोहली के प्रदर्शन पर भी रहेगी क्योंकि गुजरात के खिलाफ आखिरी मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ हाफ सेंचुरी लगाकर फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं. कोहली इस आईपीएल में अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर थे. 

यह भी पढ़ें: Umran Malik से मिलने पहुंचे जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, देखें PHOTOS

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement