Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: युजवेंद्र चहल विवाद के बीच रॉबिन उथप्पा का खुलासा- जबरन कराए पेपर साइन 

Robin Uthappa ने मुंबई इंडियंस के एक क्रिकेटर बेहूदा प्रकरण साझा किया है.

Latest News
IPL 2022: युजवेंद्र चहल विवाद के बीच रॉबिन उथप्पा का खुलासा- जबरन कराए पेपर साइन 

उथप्पा ने कहा, मैं आरसीबी के साथ पूरी तरह से अवसाद में आ गया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया की सबसे महंगी और चर्चित क्रिकेट लीग 'आईपीएल' किसी न किसी विवाद की वजह से चर्चा में रहती है. कभी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने यह कहकर चौंका दिया है कि 2013 में एक मैच के बाद उन्हें एक खिलाड़ी ने बालकनी से लटका दिया था. हालांकि इस उत्पीड़न का शिकार होने वाले चहल अकेले नहीं हैं. 

सीएसके के ओपनर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है. उथप्पा ने मुंबई इंडियंस के एक क्रिकेटर बेहूदा प्रकरण साझा किया है. उथप्पा ने बताया है कि उन्हें इस धमकी के साथ ट्रांसफर पेपर्स पर साइन करने के लिए मजबूर किया कि जब तक वह साइन नहीं करेंगे तब तक प्लेइंग इलेवन में नहीं खेलेंगे. 

पेपर साइन करो नहीं तो प्लेइंग इलेवन से बाहर 
उथप्पा ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के लिए 2008 में अपना पहला सीजन खेला था. विकेटकीपर-बल्लेबाज को आईपीएल 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में स्थानांतरित कर दिया गया था. 

Chahal के शोषण की एक और कहानी, एंड्रयू साइमंड्स और जेम्स फ्रैंकलिन ने बांध दिए थे हाथ-पैर 

उथप्पा ने अश्विन से यूट्यूब चैनल के जरिए बात करते हुए कहा, मैं नाम नहीं बताने जा रहा हूं लेकिन यह एमआई का खिलाड़ी था. उन्होंने मुझसे कहा, सुनो अगर आप इन ट्रांसफर पेपर्स पर हस्ताक्षर नहीं करते हैं तो आपको मुंबई इंडियंस के लिए इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. तो आप साइन करके फ्रेंचाइजी ट्रांसफर ले सकते हैं. मैंने अंततः इस पर हस्ताक्षर किए. 

बढ़ गया था स्ट्रैस 
उथप्पा ने इस बारे में बात की है कि कैसे उस प्रकरण ने उनकी व्यक्तिगत समस्याओं और स्ट्रैस को बढ़ा दिया. उन्होंने कहा, मैं आईपीएल में जहीर खान और मनीष पांडे के साथ किसी अन्य टीम में स्थानांतरित होने वाले पहले खिलाड़ियों में से एक था. यह बहुत मुश्किल था क्योंकि मेरी वफादारी पूरी तरह से मुंबई इंडियंस के साथ थी. मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था. 

वो कौनसा मैच था जिसके बाद खिलाड़ी ने Yuzvendra Chahal को बालकनी से लटका दिया? 

उथप्पा ने कहा, मैं भी उस समय कुछ निजी दौर से गुजर रहा था और इसने मुझे भावनात्मक रूप से जो कुछ भी हो रहा था, उसमें और आगे बढ़ा दिया. मैं आरसीबी के साथ अपने समय में पूरी तरह से अवसाद में आ गया. मैंने उस सीजन में कोई मैच अच्छा नहीं खेला था. उस आईपीएल में मैंने केवल मुंबई इंडियंस के खिलाफ रन बनाए थे. मैंने यह सोचकर खेला, मुझे इस मैच में कुछ करना है.  

सहवाग ने Yuzvendra से कहा- उस खिलाड़ी का नाम बताओ, जिसने तुम्हें बालकनी से लटकाया

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement