Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RR Vs GT Qualifier 1: गुजरात ने पक्का किया फाइनल का टिकट, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया 

GT vs RR Match Highlights: आईपीएल 2022 के पहले क्वॉलिफायर में जीत के साथ गुजरात टाइटंस फाइनल में पहुंच गई है. राजस्थान के पास अभी एक और मौका है.

IPL 2022 RR Vs GT Qualifier 1: गुजरात ने पक्का किया फाइनल का टिकट, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया 

गुजरात डेब्यू साल में ही फाइनल में पहुंची

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. पहले क्वॉलिफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर गुजरात ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है. रोमांचक मुकाबले में आज पंड्या की टोली ने बाजी मारी और राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया है.

जीत में चमके हार्दिक-मिलर
गुजरात की जीत में डेविड मिलर और कप्तान हार्दिक पंड्या की जोड़ी ने अहम योगदान दिया है. मिलर ने सिर्फ 38 गेंदों में नाबाद 68 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए और अपनी टीम का फाइनल का टिकट पक्का कर दिया है.

अपने डेब्यू सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली गुजरात आईपीएल की पहली टीम है. लीग मुकाबलों मे भी पॉइंट टेबल पर गुजरात की टीम पहले नंबर पर रही है. पंड्या की कप्तानी और टीम के प्रदर्शन की हर ओर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 RR Vs GT Qualifier 1: अहम मुकाबले में चला जोस बटलर का बल्ला, ठोके 89 रन

प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में किलर मिलर का जलवा 
गुजरात को जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रन बनाने थे. प्रसिद्ध कृष्मा के ओवर में किलर मिलर नाम से मशहूर डेविड मिलर ने पहली 3 गेंदों में लगातार 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. नाबाद 68 रनों की अपनी पारी में मिलर ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए थे. 

हार्दिक पांड्या ने 40 रनों की पारी में 5 चौके जड़े और जीत के साथ वह भी नाबाद पवेलियन लौटे. इससे पहले गेंदबाजी में उन्होंने एक विकेट भी लिया था. राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 188 रन बनाए थे. इसके जवाब में गुजरात ने अंतिम ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया. 

यह भी पढ़ें: Pant-Dhoni Comparison पर सौरभ गांगुली ने कही मार्के की बात, 'दोनों के बीच...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement