Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सपा सांसद Shafiqur Rahman Barq का विवादित बयान, कहा- मस्जिद में चढ़ा जल तो हजारों का बहेगा खून

Shafiqur Rahman Barq: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर मस्जिद में जल चढ़ाने की कोशिश की तो हजारों का खून बहेगा.

सपा सांसद Shafiqur Rahman Barq का विवादित बयान, कहा- मस्जिद में चढ़ा जल तो हजारों का बहेगा खून
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर वह बीजेपी पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने वाली बात पर धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी ने मस्जिद में जल चढ़ाने की कोशिश की तो हजारों लोगों का खून बहेगा.

जामा मस्जिद में शिव मंदिर का दावा
दरअसल पिछले दिनों कुछ लोगों ने संभल की जामा मस्जिद में भगवान शिव का मंदिर होने का कथित तौर पर दावा किया. इन लोगों का मानना है कि मस्जिद के अंदर ही भगवान शिव का मंदिर है. इन्हीं दावों के बाद बर्क का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने अंदर जल चढ़ाने की कोशिश की तो स्थिति खराब हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः Gujarat Election: अल्पेश, जिग्नेश और हार्दिक पटेल, गुजरात के 3 धाकड़ युवा चेहरे अपनी ही पार्टी में हाशिए पर क्यों हैं?

बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के   
शफीकुर्रहमान बर्क ने दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा मामले में हुई बुलडोजर कार्रवाई को लेकर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में कानून का राज नहीं बचा है. अब बुलडोजर की हुकूमत चल रही है. बर्क ने कहा कि रमजान महीने में मस्जिद पर जो बुलडोजर चलाया गया है इससे बुरी बात नहीं हो सकती.  

पढ़ेंः Jammu-Kashmir Encounter: आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 1 जवान शहीद

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement