Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधी कीमत पर खरीदें OnePlus का 40,000 रुपये वाला धांसू स्मार्टफोन 

OnePlus 10 साल 2022 के पॉपुलर स्मार्टफोन्स की सीरीज में से एक रही है क्योंकि इसमें फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स दिए जाते हैं.

आधी कीमत पर खरीदें OnePlus का 40,000 रुपये वाला धांसू स्मार्टफोन 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड की बात होती है तो लोगों के दिमाग में एप्पल और सैमसंग (Apple & Samsung) के बाद वन प्लस का ही नाम आता है. इसमें सभी तरह के प्रीमियम फीचर्स कम पैसों में अच्छे डिजाइन के साथ मिल जाते हैं. वन प्लस 10 सीरीज भी इसके चलते ही साल 2022 में पॉपुलर रही. इसे फ्लैगशिप किलर कहा गया था लेकिन अगर आप एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि OnePlus 10R 5G में गजब का डिस्काउंट मिल रहा है जो कि आपकी करीब 20,000 रुपये की बचत करवा सकता है.

दरअसल, ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर ग्राहकों पावरफुल OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन करीब 20,000 रुपये कीमत पर दिया जा रहा है. ऐसे में केवल आधी कीमत पर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन हासिल कर पाएंगे. अब यह ऑफर कैसे मिलेगा, यह भी आप लोगों को जान लेना चाहिए. इस फोन पर काफी तगड़े बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं. इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी दे रहा है, जिसके चलते फोन की कीमत करीब आधी रह जाएगी और इसे 20,000 रुपये में खरीदा जा सकता है.

VIP Number Free: फ्री में मिलेगा वीआईपी नंबर, ऑनलाइन ऑर्डर करने पर घर आएगा सिम

कैसे मिलेगा आधी कीमत पर OnePlus 10R 5G 

बता दें कि भारत में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 38,999 रुपये रखी गई है लेकिन 10 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह 34,999 रुपये में दिया जा रहे हैं. इसके अलावा अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन की स्थिति में इसपर 1,500 रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में इसपर 13,300 रुपये तक की छूट मिल सकती है. अमेजन द्वारा दिए जा रहे सभी ऑफर्स का यूज करके आप इस फोन को करीब 20,199 रुपये में खरीद सकते हैं जो कि आपके लिए एक बेहतरीन डील बन सकता है. 

7 दिन बाद महंगी हो जाएंगी कारें, खरीदनी है सस्ती कार तो तुरंत कर लें बुकिंग

OnePlus 10 R 5G के फीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो यह फोन फीचर लोडेड कहा जा सकता है. इस वनप्लस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसके अलावा दमदार परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में MediaTek Dimensity 8100 Max प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम मिलती है और यह Android 12 पर आधारित OxygenOS 12 के साथ आता है. इसके अलावा गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए OnePlus 10R 5G में Hyperboost gaming engine भी दिया गया है जिसके चलते आपको फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से कोई कमी महसूस ही नहीं होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement