Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Jio Prepaid Plan: 75 रुपये में 2.5 जीबी डाटा और अनलिमिटिड कॉलिंग, जानिये बाकी फायदे 

Reliance Jio Plan मौजूदा समय में काफी सस्ते और धांसू प्रीपेड प्लान आ रहे हैं जो आपको फ्री डाटा के साथ जियो ऐप का फ्री में एक्सेस भी दे रहे हैं।

Reliance Jio Prepaid Plan: 75 रुपये में 2.5 जीबी डाटा और अनलिमिटिड कॉलिंग, जानिये बाकी फायदे 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिलायंस जियो के मौजूदा प्रीपेड प्लान (Reliance Jio Prepaid Plan) बाकी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले काफी किफायती दिखाई दे रहे हैं। अगर आप सस्ते प्लान्स की तलाश में है तो रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 75 रुपये से लेकर 150 रुपये तक प्लान्स आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इन प्लान्स में आपको भारी भरकम फ्री डाटा के साथ अनलिमिटिड फ्री कॉलिंग भी प्रोवाइड कराई जा रही है। वास्तव में यह सभी प्लान्स जियो फोन यूजर्स के लिए हैं। अगर आप भी जियो फोन यूजर्स हैं तो इन प्लान्स के बारे में जान सकते हैं। 

75 रुपये के प्लान में मिलेगा इतना डाटा फ्री 
जियो फोन यूजर्स के लिए 75 रुपये के प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज इसमें 0.1 एमबी डाटा मिलेगौ। साथ ही 200 एमबी डाटा एक्सट्रा दिया जाएगा। इसका मतलब है कि महीने में आपको कुल 2.5 जीबी डाटा मिलेगा। जियो फोन यूजर्स इस प्लान के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग और 50 एसएमएस फ्री भी मिलेंगे। 

91 रुपये में 28 दिन वैलिडिटी 
जियो के 91 रुपये के इस प्लान में 75 रुपये के मुकाबले बस एक ही डिफ्रेंस हैं और वो है वैलिडिटी का। इस प्लान में आपको 28 दिन यानी 5 दिन अतिरिक्त मिल रहे हैं। वर्ना रोज 0.1MB डाटा, 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। कुल मिलाकर जियो के इस प्लान में 3GB डाटा मिलता है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री एसएमएस मिलते हैं।

Reliance Jio के दो प्लान्स में है केवल 50 रुपये का अंतर, समझिए किसमें मिलेगा ज्यादा फायदा

125 रुपये के प्लान में इतना सबकुछ फ्री 
जियो फोन के 125 रुपये के प्लान 23 दिन की वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इसमें यूजर्स को रोज 0.5 एमबी डाटा मिलता है। यानी महीने में यूजर्स को कुल 11.5 जीबी डाटा यूज करने के लिए मिल रहा है। अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ 100 एमएमएस फ्री हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

152 में 14 जीबी डाटा के साथ जियो ऐप्स का फ्री में मजा 
जियो फोन यूजर्स के लिए यह प्लान 28 दिनों के साथ आता है। रोज 0.5 जीबी डाटा यानी महीने में 14 जीबी डाटा फ्री में मिलता है। किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तो है ही साथ ही में 100 फ्री एसएमएस भी हैं। इयके अलावा जियो ऐप्स का फ्री में एक्सेस भी मिलता है। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement