Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter का खर्चा बचाने के लिए दफ्तर का सामान बेच रहे एलन मस्क, जानिए कहां लगी है सेल

एलन मस्क जब से Twitter के नए मालिक बने हैं तब से संस्थान में बड़े-बड़े बदलाव हो रहे हैं.

Twitter का खर्चा बचाने के लिए दफ्तर का सामान बेच रहे एलन मस्क, जानिए कहां लगी है सेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि कंपनी के दफ्तर में बेड और वॉशिंग मशीन (Washing Machine) लाए गए हैं. एलन मस्क (Elon Musk) का कहना है कि इसके जरिए कर्मचारियों को ज्यादा आराम दिया जाएगा. वहीं, अब एक बड़ी खबर यह हैं कि कंपनी अपना खर्च कम करने के लिए दफ्तर का सामान तक बेच रहा है. कई चीजें ऐसी भी हैं कि जिसकी कीमत करीब 2,000 रुपये ही है. कंपनी ने इसके लिए वेबसाइट पर अपने सामान की सेल लगा दी है. अहम बात यह है कि इन सामानों में खाना बनाने की मशीनें भी शामिल हैं. 

अभी तक कॉस्ट कटिंग के नाम पर ट्विटर तेजी के साथ अपने कर्मचारियों को निकाल रहा था लेकिन अब वह दफ्तर की चीजें भी बेच रहा है. रिपोर्ट ने बताया है कि खर्चों को कम करने के लिए अपनी किचन के सामान में से अब तक 265 चीजों को ऑनलाइन बेच दिया है. इसके अलावा कंपनी ऑफिस का फर्नीचर भी ऑनलाइन बेच रही है. आपको बता दें कि इन सभी सामानों की बोली की शुरुआत केवल 25 डॉलर यानी इंडियन करेंसी के हिसाब से 2,060 रुपये से हो रही है.

मंदिरों में अब नहीं होगी टीपू सुल्तान के जमाने वाली 'सलाम आरती', पारित हुआ यह बड़ा आदेश

बता दें कि Twitter Online Auction Sale में ट्विटर के हेडक्वार्टर की चीजें, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, फर्नीचर मेमोरेबल चीजें, एस्प्रेसो मशीन, कॉफी ग्राइंडर, स्टीम टिल्टिंग कैटल्स, पिज्जा बनाने की मशीन, इलेक्ट्रिक बेकरी ओवन, फ्रीजर मोबाइल हीटेड कैबिनेट, बर्फ बनाने की मशीन, फ्रायर, लेजर प्रोजेक्टर के साथ और भी ऑफिस की कुर्सियों जैसे सामान सेल में रखे गए हैं.

सुखविंदर सिंह सुक्खू बने हिमाचल के नए CM, राहुल-प्रियंका की मौजूदगी में ली शपथ

वेबसाइट पर बताया गया है कि 17 जनवरी से दो दिन ट्विटर पर नीलामी प्रोग्राम शुरु किया जाएगा. इस नीलामी की सेल में किचन का सामान, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, फर्नीचर, मेमोरैबिलिया और भी बहुत चीजों को इन दो दिनों में ट्विटर पर नीलामी की लिस्ट में शामिल किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement