Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter फिर से लॉन्च करेगा Blue सब्सक्रिप्शन, एडिट ऑप्शन ऐड, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Twitter के Subscription Service में कई शानदार फीचर्स ऐड किए गए हैं. अब उन्हें एडिट बटन के साथ-साथ 1080 पिक्सल के वीडियो भी देखने को मिलेंगे.

Twitter फिर से लॉन्च करेगा Blue सब्सक्रिप्शन, एडिट ऑप्शन ऐड, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Twitter यूजर्स से पैसे लेने की तैयारी में हैं एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्विटर (Twitter) यूजर्स के लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन पैकेज एक बार फिर लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने कहा है कि यह सर्विस सोमवार से शुरू की जाएगी. Apple यूजर्स के लिए यह सर्विस महंगी होगी. उनके लिए सब्सक्रिप्शन फीस महंगी क्यों रखी गई है, इसकी वजह अब तक साफ नहीं हो सकी है.

ट्विटर के ब्लू सब्सक्रिप्शन में यूजर्स ट्वीट को एडिट कर सकेंगे. अपने अकाउंट से वे 1080 पिक्सल के वीडियोज अपलोड कर सकेंगे. अकाउंट वैरिफाई होने के बाद उन्हें ब्लू टिक दिया जाएगा.  

अगर आपके पास है iPhone तो Twitter के लिए एलन मस्क वसूलेंगे ज्यादा रकम

ट्विटर ने यह नहीं बताया कि वेब पर अन्य लोगों की तुलना में Apple यूजर्स से ज्यादा फीस क्यों ली जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Apple ऐप स्टोर में चार्ज फीस को ऑफसेट करने के तरीके तलाश रही है.

अपने मन से ट्वीट डिलीट करती थी Twitter की टीम, Elon Musk के आने पर हुआ बड़ा खुलासा 

क्यों एलन मस्क ने रोक दिया था ब्लू सब्सक्रिप्शन?

Twitter ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन प्लान को रोक दिया था. कुछ लोगों ने कंपनी की नई नीतियों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया था. इस फीचर का फायदा उठाकर लोग फेक अकाउंट्स बना रहे थे और ब्लू टिक ले रहे थे. फेक खबरें फैलाने से रोकने के लिए एलन मस्क ने यह सर्विस बंद की थी. एक बार फिर उनके सामने ऐसी ही चुनौतियां हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement