Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart दे रहा शानदार मौका, 4 हजार रुपये में घर ले जाइए यह smart TV

फ्लिपकार्ट पर 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी महज 4 हजार रुपये में मिल रहा है. यहां जानिए कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Flipkart दे रहा शानदार मौका, 4 हजार रुपये में घर ले जाइए यह smart TV
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 1 अप्रैल से लेकर 3 अप्रैल के बीच बिग बचत धमाल सेल शुरू हो गई है. इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स मिल रहे हैं. अगर आप टीवी देखने के शौक़ीन हैं तो यहां 32 इंच का स्मार्ट टीवी काफी कम कीमत में दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Realme 32 inch HD Ready LED Smart Android TV

रियलमी 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी (Realme 32 inch HD Ready LED Smart Android TV) की लॉन्च कीमत 17,999 रुपये है, लेकिन यह टीवी सेल में 15,999 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी हैं जिसकी वजह से आप इसे और सस्ते कीमत पर भी खरीद सकते हैं.

कितने प्रतिशत की छूट है?

रियलमी 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी (Realme 32 inch HD Ready LED Smart Android TV) को खरीदने की इच्छा रखने वालों के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि इसपर 5 प्रतिशत की और अधिक छूट मिल रही है. इसका मतलब कि इस स्मार्ट टीवी की कीमत और 800 रुपये कम हो जाएंगे. इसके अलावा अगर आप पेटीएम (Paytm) के जरिए प्रोसेस करते हैं तो आपको अतिरिक्त 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इन सभी डील्स का इस्तेमाल करने के बाद आपको रियलमी 32 इंच का स्मार्ट टीवी 15,149 रुपये मिल जाएगा.

एक्सचेंज ऑफर भी है बेमिसाल

Flipkart रियलमी 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. अगर आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा. गौरतलब है कि इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा आपको तभी मिल सकता है जब आपके पुराने टीवी की कंडीशन अच्छी हो और यह लेटेस्ट मॉडल हो. 

अगर आप इन सभी उपलब्ध छूटों का इस्तेमाल करने में कामयाब हो जाते हैं तो आप अपने घर यह स्मार्ट टीवी सिर्फ 4,149 रुपये में ले जा सकते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Twitter ने अप्रैल फूल डे पर 'EDIT' फीचर को लेकर किया मजाक, फिर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स...

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement