Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple अगले महीने लॉन्च कर सकता है नया iPhone, कम कीमत में यूजर्स को मिल सकते हैं बेहतरीन फीचर्स

Apple अगले महीने एक iPhone लॉन्च कर सकता है जो कि पहले भी लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता रहा है. कंपनी अब इसके नए वर्जन पर काम कर रही है.

Apple अगले महीने लॉन्च कर सकता है नया iPhone, कम कीमत में यूजर्स को मिल सकते हैं बेहतरीन फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्टफोन ब्रांड की बात करने पर लोगों की जुबान पर पहला नाम एप्पल (Apple) का ही आता है. हालांकि कंपनी के आईफोन (iPhone) काफी महंगे होते हैं लेकिन इसी को देखते हुए Apple iPhone में SE वर्जन लेकर आया था. iPhone SE1 और 2 को लोगों ने खूब पसंद किया था जिसके बाद अब Apple iPhone SE 2 का सक्सेसर अगले महीने लॉन्च कर सकता है जो कि लोगों को कम पैसों में IOS की टेक्नोलॉजी का मजा लेने का अवसर साबित हो सकता है. 

Apple लाएगा नया iPhone

दरअसल , खबरें है की Apple 8 मार्च को अपना लेटेस्ट iPhone SE 3 2022 लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें कि ऐप्पल के इस iPhone को काफी किफायती और अफोर्डेबल माना जाता है और इस साल यह स्मार्टफोन 5G सेवाओं के साथ आएगा. फिलहाल इस लेटेस्ट iPhone की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

क्या होंगे बड़े फीचर्स

Android स्मार्टफोन को लेकर 120hz से लेकर 144hz की रिफ्रेश रेट के दावे किए जाते हैं लेकिन Apple की डिस्प्ले का 60hz का एक्सपीरियंस ही सबसे आगे निकल जाता है. खबरों की मानें तो एक बार फिर Apple अपने फोन के डिस्प्ले को खास इंपॉर्टेंस देने वाला है. वहीं खास बात यह है कि iPhone के इस SE3 में कैमरे के रेजोल्यूशन को भी बढ़ाया जा सकता है जो कि फोटोग्राफी के लिहाज से बेहतरीन हो सकता है.

जानकारी के मुताबिक iPhone SE 3 को कंपनी 4.7-इंच के डिस्प्ले के फॉर्म फैक्टर के साथ उतार सकती है और इसकी टच आईडी गोल हो सकती है. फेस आईडी का होना इस स्मार्टफोन के लिए एक बड़ा अपग्रेड होगा. वहीं अगर ऐप्पल अपने इस iPhone की डिजाइन में बदलाव करता है तो यूजर्स को ज्यादा स्क्रीन साइज़ मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द आ रहा है वो फीचर जिसका आपको इंतजार था

लेटेस्ट प्रोसेसर से होगा लैस

वहीं iPhone SE के साथ बैटरी की समस्या रहती है लेकिन यह की जा रही है कि इस फोन में बैटरी का ऑप्टिमाइजेशन बेहतरीन होगा और लोगों को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा. वहीं Apple की ताकत उसका अपना प्रोसेसर माना जाता है और खबरें हैं कि iPhone SE 3 2022 में कंपनी का लेटेस्ट A15 बायोनिक चिप वाला प्रोसेसर लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Fact Check: ऋतुराज ने Google Hack करके कंपनी में पाई नौकरी, जानिए क्या है इस वायरल खबर का सच

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement