Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: 'सात समंदर पार में तेरे पीछे-पीछे आ गई' कुछ ऐसी है पालेंद्र और इंग्लैंड की हेना की लव स्टोरी

पालेंद्र सिंह आगरा की प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर हैं और इंग्लैंड की हेना हॉबिट पेशे से नर्स हैं. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई.

Viral News: 'सात समंदर पार में तेरे पीछे-पीछे आ गई' कुछ ऐसी है पालेंद्र और इंग्लैंड की हेना की लव स्टोर��ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आगरा के नगला गांव में रहने वाले 28 वर्षीय पालेंद्र सिंह ने हाल ही में इंग्लैंड की 26 वर्षीय हेना हॉबिट से शादी की. इंग्लैंड की हेना हॉबिट ने पालेंद्र सिंह से पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. इन दोनों की बात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. सोशल मीडिया पर हुई इस मुलाकात के बाद दोनों आपस में बातें करते रहे और फिर इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. पालेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने कोरोना काल के दौरान धार्मिक ज्ञान पर पॉडकास्ट बनाना शुरू किया था जिसे हेना हॉबिट ने फॉलो किया और फिर दोनों की बाते शुरू हुई. 

पॉडकास्ट पर फॉलो करने के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम और टेलीग्राम जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर बात करना शुरू किया. दोनों एक-दूसरे से अपने अपने धर्म से जुड़ी बाते शेयर करते रहे और इसी बातचीत के साथ-साथ ये दोनों में एक दूसरे से प्यार करने लगे. पालेंद्र सिंह आगरा की प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर हैं और इंग्लैंड की हेना हॉबिट पेशे से नर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Beti Bachao Janandolan: लड़की पैदा होने पर फीस नहीं लेते डॉक्टर साहब, जोर-शोर से होता है बच्ची का स्वागत

दोनों की बातचीत भले ही सोशल साइट्स के जरिए हुई हो लेकिन इन दोनों का प्यार इतना गहरा था कि इंग्लैंड की हेना हॉबिट पालेंद्र सिंह के लिए आगरा तक आ गईं. रविवार 6 नवंबर को इन दोनों ने आगरा में शादी की. शादी के दौरान परिवारवाले भी मौजूद थे. हेना का कहना है कि वह इस शादी से बहुत खुश हैं और अब वह अपना जीवन पालेंद्र सिंह के साथ बिताएंगी. वह यहां के कल्चर को जानने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कश्मीर में हुई बर्फबारी, देखें वादियों का खूबसूरत वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement