Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Assembly Election: 5 सीट पर सिमटती दिखी AAP, लोग बोले- MCD के शेर, गुजरात में ढेर

सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल का गुजरात में सरकार बनाने का लिखित दावा वायरल हो रहा है. यूजर्स इसे शेयर करते हुए केजरीवाल पर तंज कस रहे हैं.

Gujarat Assembly Election: 5 सीट पर सिमटती दिखी AAP, लोग बोले- MCD के शेर, गुजरात में ढेर

वायरल हुआ केजरीवाल का लिखित दावा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के MCD चुनावों में आम आदमी पार्टी का शानदार प्रदर्शन रहा. दिल्ली में केजरीवाल ने 134 सीटों के साथ बहुमत प्राप्त करके एमसीडी में भी सत्ता काबिज कर ली. आज 8 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजे आम आदमी पार्टी के पक्ष से बहुत दूर दिख रहे हैं. केजरीवाल ने दावा किया था कि दिल्ली में भाजपा को 20 से भी कम सीटें मिलेंगी. हालांकि भाजपा को दिल्ली एमसीडी चुनावों में 104 सीटें मिलीं. लोग केजरीवाल के इस बयान को लेकर उन पर तंज कस रहे हैं. गुजरात चुनावों में भी आम आदमी पार्टी का कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा. जबकि केजरीवाल ने कागज पर लिखकर यह दावा किया था कि इस बार गुजरात में आम आदमी का सरकार बन रही है. 

केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में एक पेज पर यह लिखा था कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. इतना ही नहीं इसके नीचे केजरीवाल ने अपने सिग्नेचर के साथ-साथ तारीख भी लिखी थी. गुजरात से सामने आए रुझान में आम आदमी पार्टी की स्थिती के बाद सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल का गुजरात में सरकार बनाने का लिखित दावा वायरल हो रहा है. यूजर्स केजरीवाल के इस गारंटी कार्ड को शेयर करते हुए. केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर तंज कस रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'EVM हैक हो गई' : Gujarat Elections Result पर मजेदार Memes वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि केजरीवाल के हाथ में एक पेज है जिसपर केजरीवाल ने 'गुजरात में आम आदमी का सरकार बन रही है.' लिखा है. इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए यूजर ने लिखा 'उस पेपर का क्या होगा जिसपर अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की लिखित गारंटी दी थी?'. सुमित नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, क्या हुआ तेरा दावा ?. नीलेश ने लिखा, एमसीडी के शेर, गुजरात में ढेर. 

यह भी पढ़ें- West Bengal News: जुड़वा बहनों ने पिता के सामने शादी के लिए रखी ऐसी शर्त, दूल्हा ढूंढने में छूटे पसीने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement