Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Boss के बेवजह आर्डर देने से हैं परेशान तो जरूर देखें ये वीडियो, खूब लगाएंगे ठहाके

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

Boss के बेवजह आर्डर देने से हैं परेशान तो जरूर देखें ये वीडियो, खूब लगाएंगे ठहाके
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखने के बाद किसी का भी दिन बन जाए. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना कमाल है कि इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और जमकर ठहाके लगाएंगे. 

अब यह बात तो सभी जानते हैं कि दफ्तर में ज्यादातर लोग अपने बॉस से परेशान रहते हैं. ऐसा भी नहीं है कि हर बॉस परेशान करने वाला हो, कुछ काफी मस्तमौला और अपने कर्मचारियों को काम को लेकर आजादी भी देते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी होते हैं जो खुद कुछ नहीं करते और अपना काम दूसरे लोगों के ऊपर थोप देते हैं. वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है. हालांकि, यहां नतीजा दफ्तर से कुछ अलग हटकर रहा. 

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आपको एक सड़क पर दो लोग खड़े नजर आएंगे. दोनों को देखने से लगता है मानो इनमें से एक व्यक्ति बॉस और दूसरा उसका कर्मचारी है. इसके अलावा वीडियो को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि वहां थोड़ी देर पहले काफी तेज बारिश हुई होगी जिसके चलते सड़क पर काफी तेजी से पानी बह रहा होता है. इस बीच बॉस के जूते ना खराब हो जाएं, इसके लिए वह कर्मचारी से सड़क पर लकड़ी का एक फट्टा बिछाने के लिए कहता है. अब बॉस का ऑर्डर था तो कर्मचारी ना कैसे करता. उसने बेमन से ही सही पर बॉस के लिए सड़क पर फट्टा बिछा डाला. हालांकि, इसके बाद जो कुछ वहां हुआ, उसे देखकर शायद ये बॉस फिर किसी पर अपना काम थोपने से पहले 10 बार सोचेंगे. 

यह भी पढ़ें: Viral: चार लड़कों ने बकरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए किया गंदा काम

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बंदे का बॉस उस फट्टे पर पैर रखता है, सीधे मुंह के बल नीचे आकर गिरता है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं. वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 664 हजार बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 19 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. यूजर्स इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि 'इसलिए लोगों को लोगों को अपना काम खुद करने के लिए कहा जाता है'. 

यह भी पढ़ें: Swimming Pool में नहाते हुए आया मिर्गी का दौरा, 10 साल के बच्चे ने यूं बचाई मां की जान 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement