Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Meesho पर ग्राहक ने ऑर्डर किया था ड्रोन कैमरा, पार्सल खोलने पर निकले 10 आलू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डिलीवरी वाला पार्सल का पैकेट खोलता हुआ नजर आ रहा है.

Meesho पर ग्राहक ने ऑर्डर किया था ड्रोन कैमरा, पार्सल खोलने पर निकले 10 आलू

पार्सल में निकला आलू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन शॉपिंग करना तो अब नॉर्मल बात हो गई है सभी लोग घर बैठे ऑनलाइन प्रोडक्ट्स मंगाना पसंद करते हैं. अब त्योहारों का सीजन भी आने ही वाला है तो ऐसे में दुकानों से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन पर हर जगह भारी छूट और कई तरह के ऑफर लगे हुए हैं. इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए लोगों ने शापिंग करना शुरू भी कर दिया है. Amazon, Flipkart और Meesho के साथ साथ सभी शॉपिंग एप्लीकेशन पर ऑफरों की भरमार है. इन ऑफर्स का लोग जमकर फायदा उठा रहे हैं लेकिन कई मामलों में लोगों को ठगी का शिकार भी होना पड़ा है. 

ये भी पढ़ें - Adult Star ने एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स को भेजी अपनी न्यूड फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

एक ऐसा ही मामला नालंदा के परवलपुर से सामने आया है जहां पर एक कारोबारी चेतन कुमार ने मीशो से ऑर्डर करके ड्रोन कैमरा मंगाया था लेकिन जब यह पार्सल चेतन कुमार को मिला तो इसमें से ड्रोन कैमरा नहीं निकला पार्सल से जो निकला उसे देखकर चेतन कुमार के होश उड़ गए. पार्सल रिसीव करते समय चेतन कुमार ने डिलीवरी एजेंट से ही पार्सल खोलने के लिए कहा जिसके बाद डिलीवरी बॉय ने पार्सल खोला और इसमें से ड्रोन कैमरे की जगह 10 आलू निकले. जानकारी के अनुसार चेतन इस ड्रोन कैमरे की पेमेंट ऑनलाइन कर चुके थे. पैकेट से आलू निकलने के बाद डिलीवरी एजेंट को आस पास के लोगों ने घेर लिया लेकिन उसका कहना है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है बल्कि इस धोखाधड़ी के पीछे मीशो का ही हाथ है.

ये भी पढ़ें - Video: दगाबाज दोस्त...दूल्हे की माला से चुरा रहा था नोट...कैमरे के कैद हुई हरकत

 

ऑनलाइन शॉपिंग में यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार धोखाधड़ी और ठगी के मामले सामने आ चुके हैं. जब लोगों को पार्सल में प्रोडक्ट्स की जगह सब्जियां, साबुन और पत्थर मिले हैं. अक्सर देखा जाता है कि इस तरह की धोखाधड़ी के मामले ऑफर वाले प्रोडक्ट्स के साथ ज्यादा देखने को मिलती है इस ड्रोन को चेतन कुमार ने मीशो पर 10,212 रुपए में ऑर्डर किया था. जबकि यह अन्य जगहों पर 85 हजार का मिल रहा है. चेतन पार्सल में से ड्रोन की जगह आलू मिलने के बाद से बहुत परेशान है और उनका कहना है कि अगर उन्हें रिफंड नहीं मिला तो वह इसके लिए कोर्ट का सहारा लेंगे.

ये भी पढ़ें - साधू की सलाह पर शख्स ने किया खुद को जमीन में दफन, पुलिस ने किया दोनों को जेल में बंद

ऑर्डर किया लैपटॉप लेकिन पार्सल से निकला डिटर्जेंट साबुन

अहमदाबाद में आईआईएम के स्टूडेंट यशस्वी शर्मा के साथ भी एक ऐसा ही धोखा हुआ है यशस्वी शर्मा ने Flipkart से लैपटॉप ऑर्डर किया था लेकिन जब यशस्वी ने पार्सल रिसीव किया तो इसके अंदर से घड़ी साबुन निकला. यशस्वी ने इस फ्रॉड के बारे में लिंक्डइन पोस्ट के जरिए बताया है यशस्वी का कहना है कि गलत ऑर्डर के बाद डिलीवरी कंपनी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement