Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई

पीएम आवास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. तस्वीर पर पीएम सना मरीन को काफी क्रिटिसाइज किया गया. इसके बाद पीएम ने इस पर चुप्पी तोड़ी.

टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिनलैंड की पीएम सना मरीन के आवास पर एक पार्टी हुई थी. इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर हुए. जब विरोध तेज होने लगा तो पीएम मरीन ने आगे आकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, मैं भी इंसान हूं...कभी कभी मुझे भी पार्टी करने या इंजॉय करने का मन करता है. यह मेरा पर्सनल स्पेस है, मस्तीभरा माहौल है और यह मेरी लाइफ है लेकिन मैंने कभी भी एक दिन काम से छुट्टी नहीं ली. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत मुश्किल थे.

यह भी पढ़ें: Viral: 21 हजार रुपये में बिकी मछली, भारत में केवल इस राज्य में मिलती है यह

मरीन ने कहा, मैं सोचती हूं कि लोग हमारी पार्टी से ज्यादा उस काम पर ध्यान देंगे जो कि हम करते हैं. मरीन का यह बयान हाल में वायरल हुए वीडियो के बाद आया. इस वीडियो में मरीन अपने दोस्तों के साथ डांस करती और पार्टी करती नजर आई थीं. वीडियो में मरीन के साथ कुछ सेलेब्रिटीज भी थे. उनके डांस वीडियो को यह कहकर क्रिटिसाइज किया गया कि बतौर प्रधानमंत्री यह बर्ताव सही नहीं है. इसके अलावा पीएम आवास की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दो टॉपलेस लड़कियां एक दूसरे को किस करती नजर आई थीं. इस तस्वीर पर मरीन ने 24 अगस्त को माफी मांगी थी.

woman kissing

यह भी पढ़ें: Viral Video: चलती गाड़ी से निकल गई चिंगारी, आगे वाले टायर में लगी आग

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement