Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gandhi Jayanti 2022: देसी अम्मा के विलायती बोल, फर्राटेदार अंग्रेजी में सुनाया गांधीजी पर निबंध

Gandhi Jayanti 2022: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला फर्राटेदार अंग्रेजी में Mahatma Gandhi के बारे में बोल रही हैं.

Gandhi Jayanti 2022: देसी अम्मा के विलायती बोल, फर्राटेदार अंग्रेजी में सुनाया गांधीजी पर निबंध

Old woman narrated essay on Mahatma Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Gandhi Jayanti 2022: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. किसी भी वीडियो के वायरल होने के पीछे उसका कंटेंट सबसे ज्यादा अहम होता है. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर सभी को हैरत में डाल दे रही हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो थोड़ा पुराना जरूर है लेकिन गांधी जयंती के दिन एक बार फिर ट्रेंड में आ गया है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर वीडियो में ऐसा क्या है! तो आपको बता दें कि महिला फर्राटेदार अंग्रेजी में महात्मा गांधी के ऊपर निबंध बोलती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के 10 सबसे महंगे कुत्ते, इनमें से एक तो कई जगह बैन भी है 

यहां देखें वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yogesh Lata (@latayogesh79)

वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला अंग्रेजी में महात्मा गांधी पर निबंध सुना रही हैं. इस वीडियो को देख कर लोग हैरान रह गए हैं और बुजुर्ग महिला के आत्मविश्वास को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: गुजरात में गरबा करते दिखे भगवंत मान, राघव चड्ढा ने खेला डांडिया रास 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'latayogesh79' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जानें तक इस मजेदार वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा चुका है. इतना ही नहीं लगभग एक लाख 2 लाख से हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement